Breaking News

धुंवाधार और जबरजस्त एक्शन में खट्टर सरकार, बाबा राम रहीम का डेरा-आश्रम सील करने पहुंची सेना


जाट आन्दोलन पार्ट 1 में मात खाने के बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने हर बार कानून तोड़ने वालों को सबक सिखाया है और एक मजबूत सरकार का उदाहरण दिया है. जाट आन्दोलन पार्टी 2 को उन्होंने फेल किया और अब बाबा राम रहीम मामले में जबरजस्त और धुंवाधार एक्शन दिखा रहे हैं. पुलिस, CRPF और सेना के बीच ऐसा तालमेल है कि सिर्फ 12 घंटे में हिंसा पर लगाम लगा दी गयी, बाबा रहीम के 32 समर्थकों पर फायरिंग करके उन्हें ऊपर भेज दिया गया और उपद्रवी भीड़ को विल्कुल शांत कर दिया.

अब खट्टर सरकार ने सिरसा में भी जबरजस्त एक्शन दिखाया है. ऐसा लग रहा है कि आज ही बाबा राम रहीम के पूरे साम्राज्य को तहस नहस कर दिया जाएगा. बाबा राम रहीम के अब तक 32 आश्रम सील किये जा चुके हैं और उनके सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा के सबसे बड़े आश्रम को भी सील किया जा रहा है. डेरा को सील करने के लिए सेना, पुलिस, CRPF और रैपिड एक्शन टीम पहुँच चुकी है.

सुरक्षाबलों ने डेरा आश्रम के अन्दर मौजूद सभी समर्थकों को चुपचाप बाहर निकलने का आदेश दिया है और उनके लिए बसें भी लगा दी गयी हैं. सरकार ने कहा है कि कोई भी डेरा प्रमी कानून अपने हाथ में ना ले, चुपचाप आश्रम से बाहर निकले, बस में बैठे और अपने घर चला जाए. अगर बल प्रयोग की कोशिश हुई तो फिर से कल की तरह एक्शन लिया जाएगा.

No comments