Breaking News

यशवंत सिन्हा के सामने ही उनका गलत नाम लेते रहे राहुल गांधी, पत्रकारों के सवाल पर भी दिए अलग तरह से जवाब

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी द्वारा रखे गए कार्यक्रम में उपाध्यक्ष राहुल गांधी बार-बार एक नाम को गलत बोलते रहे।



कांग्रेस नेता मनीष तिवारी द्वारा रखे गए कार्यक्रम में उपाध्यक्ष राहुल गांधी बार-बार एक नाम को गलत बोलते रहे। इसके साथ ही जब उनसे कुछ सवाल पूछे गए तो वह उनके भी गोलमोल जवाब देने लग गए। मनीष तिवारी यूएस थिंक टैंक अटलांटिक काउंसिल के सीनियर फेलो हैं। पिछले महीने उन्होंने कुछ नेताओं, पत्रकारों और अपने क्षेत्र के जानकार लोगों को काउंसिल के चेयरपर्सन फेडरिक केंपी से मिलने के लिए बुलाया था। वहां जाने के लिए राहुल गांधी को भी न्योता दिया गया था। राहुल गांधी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता यशवंत सिन्हा को बार-बार यशवंत सिंह बोल रहे थे। (जसवंत सिंह से मिलता-जुलता) आखिर में यशवंत सिन्हा ने उनको टोककर सही नाम बताया।

कार्यक्रम में एक पत्रकार ने राहुल गांधी से पूछा कि कांग्रेस यशवंत सिन्हा की कश्मीर पर दी गई रिपोर्ट का समर्थन क्यों नहीं करते। पत्रकार ने बताया कि उस रिपोर्ट में वह बातचीत को बढ़ावा देने की बात करते हैं। इसपर राहुल ने घुमा-फिरा कर जवाब देते हुए कहा कि यह ठीक वैसा ही है जैसे कोई आपसे दिल्ली जिमखाना क्लब से कनॉट पैलेस तक जाने के लिए कह दे वो भी जब कि आपके पास कार ना हो।

इसके अलावा राहुल गांधी से एक पत्रकार ने पूछा कि कांग्रेस को उनकी तरफ से आगे आने वाले वक्त के लिए क्या सलाह होगी? इसपर राहुल ने कहा कि कोई भी सचिन तेंदुलकर को यह नहीं बताता कि उसको कैसे बैटिंग करनी है।

No comments