Breaking News

नेपाल में हाई अलर्ट के बाद चीन की तरफ निकली बाबा की हनीप्रीत...

पटना- जेल में कैद बाबा राम रहीम की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत की तलाश में देश के कई राज्यों की पुलिस के साथ साथ नेपाल पुलिस भी खाक छान रही है लेकिन बाबा की हनी बार-बार पुलिस को चकमा देते हुए अपना ठिकाना बदलने में कामयाब हो जाती है। आज से 2 दिन पहले उसे नेपाल में देखा गया था जिसके बाद नेपाल पुलिस के द्वारा अलर्ट जारी कर दिया गया और उसकी तलाश तेज कर दी गई। अपनी तलाश तेज होते देख ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि वह नेपाल के रास्ते चीन चली गई है। सूत्रों की अगर मानें तो ऐसा कहा जा रहा है कि हनीप्रीत का नेटवर्क कनेक्शन बहुत मजबूत है जिससे वह पुलिस से दो कदम आगे निकलने में कामयाब हो जाती है। हालांकि पुलिस के द्वारा उसे गिरफ्तार करना एक चुनौती से कम नहीं है।

हनी प्रीत को विराट नगर के प्रीतम सिंह के साथ देखा गया-
आपको बताते चलें कि रिश्ते को शर्मसार करते हुए अपने मुहबोले पिता के साथ लिव-इन रिलेशन में रहने वाली हनीप्रीत के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी होने के बाद भारत नेपाल बॉर्डर स्थित जोगबनी के रास्ते वही नेपाल में आसानी से प्रवेश कर गई थी और उसे नेपाल के धरान इलाके में लोगों ने देखा था। सूत्रों की अगर मानें तो हनीप्रीत को विराट नगर के प्रीतम सिंह के साथ देखा गया था और प्रीतम सिंह बाबा राम रहीम का पक्का शिष्य था। हनीप्रीत के नेपाल में होने की बात जैसे ही खुफिया विभाग और लोकल पुलिस को मिली उसने नेपाल पुलिस से संपर्क कर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करना शुरु कर दी।
हनीप्रीत इस रास्ते से भाग सकती है चीन-
नेपाल को हाई अलर्ट करते हुए खुफिया विभाग के द्वारा भी उसकी तलाश तेज कर दी गई है। अब सूत्रों का कहना है कि पुलिस की दबिश बढ़ती देख हनीप्रीत नेपाल छोड़ने की फिराक में लगी हुई है उसे आखरी बार सुबह नेपाल के मुगनिंग में देखा गया। जहां से वह एक पोखरा की तरफ निकल गई वह पोखरा जो चीन की सीमा में प्रवेश करती है इसलिए ऐसा कहा जा रहा है कि वह नेपाल को छोड़कर अब चीन चली गई है।वही नेपाल के सुनसारी के एसपी विद्यानंद माझी से जब बातचीत की गई तो उन्होंने हनीप्रीत के नेपाल होने की बात को इनकार करते हुए कहा कि हमें पता नहीं है लेकिन यह दावा किया जा रहा है कि वह नेपाल में देखी गई थी जिस कारण नेपाल पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है।

हनीप्रीत को पकड़ना पुलिस के लिए नहीं है आसान-
हनीप्रीत नेपाल पुलिस को चकमा देकर बार-बार ठिकाना बदल रही थी इसीलिए खासकर नेपाल के मुगलिंग और पोखरा में हाईअलर्ट जारी करते हुए हर आने जाने वाले लोगों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। आपको बताते चलें की पुलिस को चकमा देते हुए दूसरे देश की सीमा में प्रवेश करना हनीप्रीत के लिए आसान काम हो सकता है क्योंकि उसके नेपाल भागने की खबर पहले ही पुलिसवालों को लग गई थी जिसके बाद बिहार से सटे सात जिले को हाई अलर्ट कर दिया गया था फिर भी वह जोगबनी के रास्ते नेपाल में प्रवेश कर गई। इसलिए ऐसा कहा जा रहा है कि हनीप्रीत की गिरफ्तारी पुलिस के लिए आसान नहीं है।

No comments