Breaking News

आखिर सुशील मोदी ने ये क्या कह दिया तेजस्वी यादव को

पटना- बिहार के उपमुख्यंत्री सुशील कुमार मोदी ने विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव को बंगला खाली करने को कहा है जोकि उन्हें आवंटित किया गया है। उन्होंने तेजस्वी से कहा है कि वह जल्द से जल्द यह बंगला खाली करें और इसे बेहतर स्थिति में खाली करे, इसे किसी भी तरह का नुकसान नहीं पहुंचाए। आपको बता दें कि बिहार सरकार ने पिछले हफ्ते तेजस्वी यादव की उस अपील को खारिज कर दिया है जिसमें उन्होंने अपील की थी कि उनके बंगले को खाली नहीं कराया जाए। तेजस्वी 5 देशरत्न मार्ग पर स्थित सरकारी बंगले में रह रहे थे, जब वह प्रदेश के उपमुख्यमंत्री थे।

जल्दी और बेहतर स्थिति में खाली करें बंगला-
तेजस्वी यादव का बंगला अब सुशील कुमार मोदी को आवंटित कर दिया गया है, जोकि जदयू-भाजपा सरकार में उपमुख्यमंत्री हैं। सुशील मोदी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि जब राज्य सरकार ने तेजस्वी यादव की अपील को ठुकरा दिया है तो तेजस्वी यादव को बंगला जल्द से जल्द खाली कर देना चाहिए, क्योंकि मैं अपने कार्यालय के काम को करने में काफी मुश्किलों का सामना कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि मैं बंगला बेहतर स्थिति में चाहता हूं नाकि जर्जर स्थिति में।
सरकारी बंगले से नहीं रखें लगाव-
आपको बता दें कि सुशील मोदी ने आरोप लगाया था कि हाल ही में जब राजद के मंत्री ने सरकार बंगला खाली किया था तो बंगले में पंखे, बिजली के तार और शौचालय काफी टूटी-फूटी अवस्था में थे। साथ ही सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव को सुझाव दिया है कि बंगले से लगाव नहीं रखें क्योंकि यह सरकारी संपत्ति है।

परिवार पर कई आरोप लगाए-
उन्होंने कहा कि आप तो अभी अविवाहित हैं और आपके पास आधा दर्जन से अधिक प्रॉपर्टी हैं, जिसे कांति सिंह, रघुनाथ झा और अन्य नेताओं ने आपको बतौर तोहफे में दिया है। सुशील मोदी ने कहा कि आपकी मां राबड़ी देवी के पास 18 फ्लैट हैं, जिसे राजद के नेताओं ने उन्हें बतौर गिफ्ट दिया है। वहीं जब इस बाबत लालू प्रसाद यादव से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं ऐसे चीजों में अपना दिमाग नहीं लगाना चाहता हूं, सुशील मोदी वहां आराम से रह सकते हैं।

No comments