Breaking News

धरना खत्म, अब काला बिल्ला लगा पढ़ा रहे प्रोफेसर

गिरिडीह : प्रोफेसर डॉ. बलभद्र एवं नितेश पर हमला करने वाले विद्यार्थी परिषद के नेताओं को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर गिरिडीह कॉलेज के प्रोफेसरों एवं कर्मचारियों का चल रहा धरना- प्रदर्शन गुरुवार को छठे दिन समाप्त हो गया। अब प्रोफेसरों व कर्मचारियों ने विरोध जताने के लिए काला बिल्ला लगाकर कामकाज कर रहे हैं। प्रतिकुलपति से वार्ता के बाद प्रोफेसरों ने धरना स्थगित कर दिया है।

विदित हो कि छात्र संघ चुनाव के बाद विद्यार्थी परिषद के कुछ नेताओं ने दो प्रोफेसरों पर रास्ते में हमला किया था। इस संबंध में थाने में प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई है। लेकिन पुलिस अभी तक एक भी हमलावर को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

इधर, कॉलेज प्रबंधन ने कॉलेज परिसर में बाहरी लोगों के प्रवेश पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया है। कॉलेज के सुरक्षाकर्मी परिचय पत्र देखकर छात्रों व छात्राओं को कॉलेज में एंट्री दे रहे हैं। मुख्य द्वार को भी बंद कर दिया गया है। छोटे द्वार से छात्रों एवं कर्मियों की आवाजाही हो रही है। कॉलेज कर्मियों के कॉलेज परिसर में चल रहे धरना प्रदर्शन में राजनीतिक पार्टियों की भागीदारी को प्रशासन ने गंभीरता से लिया था। सदर एसडीओ विजया जाधव, डीएसपी पीके मिश्रा दल बल पहुंचकर झामुमो नेताओं को कॉलेज परिसर से बाहर निकाल दिया था।

via Manju Raj Patrika

No comments