Breaking News

सुशील मोदी ने पूछा लालू परिवार को घोटालों की लत किसने लगाई ?

पटनाः लालू प्रसाद यादव इन दिनों रांची जेल में है . चारा घोटाले में उन्हें सजा सुनाई गई है और फ़िलहाल लालू जेल में जैसे तैसे अपना समय गुजर कर बाहर आने की जुगत में है. इस लिए उन्होंने हाई कोर्ट में अपील भी की है. मगर उनके विरोधी उन्हें जेल में भी चैन से नहीं रहने देना चाहते .इसी क्रम में बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए लालू परिवार पर हमला बोला है.

सुशील मोदी ने कहा कि ”राबड़ी देवी को एक करोड़ रुपए का ऋण देकर कालाधन सफेद करने की कोशिश में एक और दामाद को प्रवर्तन निदेशालय का नोटिस मिलने के बाद तेजस्वी यादव को जांच करवानी चाहिए कि लालू परिवार को सरकार के पैसों का गलत इस्तेमाल करने की लत किसने लगाई है? यह पता लगाया जाना चाहिए कि भ्रष्टाचार क्या अनुवांशिक बिमारी है.”

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि न्यायपालिका को जातिवादी बताना और बक्सर के गांव में मुख्यमंत्री के काफिले पर हुए हमले के बाद उच्चस्तरीय जांच की प्रशासनिक प्रकिया पर अविश्वास करना संवैधानिक संस्थाओं पर चोट करने की विघटनकारी राजनीति का हिस्सा है. भ्रष्टाचार के मामलों में फंसे लोग लोकतंत्र के हर खम्भे को तोड़ने पर तूले हुए हैं” लालू प्रसाद यादव के दामाद राहुल यादव को ईडी द्वारा नोटिस भेजने पर सुशील मोदी ने अपना बयान जारी किया है.

via Manju Raj Patrika

No comments