Breaking News

लखनऊ: रेयान मर्डर केस जैसा कांड, स्कूल के वॉशरूम में चाकू के वार से घायल मिला छात्र

बीते साल सितंबर के महीने में हरियाणा के गुरुग्राम में रेयान इंटरनेशनल स्कूल में छात्र प्रद्युम्न की हत्या ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। अब एसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सामने आया है। यहां के ब्राइट लैंड कॉलेज के वॉशरूम में एक छात्र अधमरी हालत में बरामद हुआ है। खून से लथपथ छात्र को फौरन अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। शहर के अलीगंज इलाके में मौजूद ब्राइट लैंड कॉलेज प्रशासन ने छात्र को गुपचुप तरीके से ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है। इस घटना से पूरे कॉलेज में हड़कंप मच गया।

पुलिस को दिए गए अपने बयान में घायल छात्र ‌रितिक ने जूनियर सेक्‍शन की एक छात्रा पर आरोप लगाया है। उसने कहा कि छात्रा ही उसे टॉयलेट ले गई और दुपट्टे से दोनों हाथ बांधकर चाकू से उस पर कई वार किए। छात्र जब चीखने लगा तो उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और लहूलुहान हालत में ही उसे टॉयलेट में बंद कर भाग गई।

बताया जा रहा है कि यह कॉलेज इलाके के एक बड़े कद्दावर के करीबी का है। यही वजह है कि इस मामले को दबाने की कोशिश की जा रही है। इस संबंध में फिलहाल अभी परिजन सामने आकर कुछ भी कहने को तैयार नहीं हैं।

via Manju Raj Patrika

No comments