Breaking News

छुट्टी के लिए छात्रा ने मारा चाकू, घायल छात्र से मिले CM योगी, प्रिंसिपल अरेस्ट

लखनऊ के ब्राइटलैंड स्कूल में घटी गुरुग्राम के रेयान जैसी घटना ने हर किसी का दिल दहला दिया है. यहां पहली कक्षा के छात्र को चाकू मारने की आरोपी छात्रा ने खुलासा किया है कि वह स्कूल में छुट्टी करना चाहती थी. वहीं, इस मामले में पुलिस ने स्कूल के प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया है. अस्पताल जाकर सीएम योगी ने पीड़ित से मुलाकात की है.

7वीं कक्षा में पढ़ने वाली आरोपी छात्रा ने बताया कि वह स्कूल में छुट्टी कराना चाहती थी. इसलिए प्रिंसिपल से मिलने के बहाने छात्र को टॉयलेट में ले गई. वहां उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसे चाकुओं से गोद दिया. फिर टॉयलेट के अंदर उसे बंदकर बाहर निकल आई. उसी वक्त टॉयलेट के पास से गुजर रहे एक टीचर ने पीड़ित की आवाज सुनी.

टीचर ने तुरंत दरवाजा खोला, तो देखा कि छात्र खून से लथपथ पड़ा हुआ है. उन्होंने तुरंत स्कूल प्रशासन को सूचित किया. इसके बाद आनन-फानन में पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया गया. छात्र के बयान के आधार पर आरोपी छात्रा की पहचान कर ली गई. चूंकि वह नाबालिग है, इसलिए उसके घर पर ही पुलिस ने शुरूआती पूछताछ की है.

पुलिस अधीक्षक ट्रांस गोमती हरेंद्र कुमार को दिए बयान में पीड़ित छात्र ने बताया, ‘स्कूल में प्रेयर होने जा रहा था. मैंने क्लास में अपना बैग रखा और प्रेयर में जाने लगा. तभी दीदी मुझे जबरदस्ती घसीटकर टॉयलेट में ले गई. मुझे चाकू मारते हुए वह कह रही थी कि तुम को जान से मार दूंगी. जबतक तुम मरोगे नहीं, स्कूल में छुट्टी कैसे होगी.’

via Manju Raj Patrika

No comments