Breaking News

रेप के आरोप के बाद एक्ट्रेस बोली, इसे ‘सहमति’ कहना बंद करो तुम, सूअर

हॉलीवुड के प्रोड्यूसर हार्वे विंस्टीन पर पिछले साल करीब 80 एक्ट्रेस ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. इनमें एंजेलिना जोली, रोज मैकगाउन और सलमा हायेक जैसी एक्ट्रेस शामिल थीं. रोज मैकगाउन ने अब इस मामले में अपने बयान को लेकर स्पष्टीकरण दिया है.

मंगलवार को विंस्टीन ने अपने बयान में उस ईमेल को कोट किया, जिसमें बताया गया है कि रोज के मैनेजर ने इस रिलेशन को आपसी सहमति बताया था. उन्होंने कहा कि बेन अफलेक और जिम मेसिक से मिले ईमेल में उन्होंने इसे ‘सहमति’ बताया है. रोज ने अपने संस्मरण में इस अनुभव को ‘परफॉर्मेंस’ कहा था.

दरअसल, एक किताब में रोज ने लिखा है, 20 साल पहले 1997 में सनडांस फिल्म फेस्ट‍िवल के दौरान एक होटल के कमरे में विंस्टीन ने उनके साथ जबर्दस्ती संबंध बनाए थे. उन्होंने इसके बारे में तत्काल एफलेक को बताया था, जो उस समय उनके साथ काम कर रहे थे.

हाल ही में रोज ने एसोसिएटेड प्रेस से कहा है, मेरा बयान एकदम सत्य है. यह वास्तविकता है. इसे सहमति कहना बंद करो तुम शूअर, तुम जानते हो कि ये सच है.’ बता दें कि रोज मैकगोवन ने हाल ही में विंस्टीन के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ने को लेकर पैसे जुटाने के मकसद से लॉस एंजेलिस स्थित घर को बेचने की योजना के बारे में खुलासा किया है.

19 लाख डॉलर में बिकेगा घर

अभिनेत्री का घर 19 लाख डॉलर में बिकने की उम्मीद है. वेबसाइट ‘वैराइटी डॉट कॉम’ के मुताबिक, अमेरिकी टीवी शो ‘चाम्र्ड’ की अभिनेत्री जो यौन उत्पीड़न के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ने की तैयारी कर रही हैं, उन्होंने 1960 के दशक में बने घर को साल 2011 में 13.9 लाख डॉलर में खरीदा था.

बता दें कि विंस्टीन के खिलाफ यौन उत्पीड़न के कई मामले सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर MeToo कैंपेन चलाया गया, जिसमें 50 हजार से ज्यादा महिलाओं ने अपनी आपबीती सुनाई. बॉलीवुड में भी कास्ट‍िंग काउच के मामलों पर बात हुई. कई सेलेब्स ने इसे लेकर तीखी बयानबाजी की थी.

via Manju Raj Patrika

No comments