Breaking News

भाजपा नेत्री से छेड़खानी में राजद नेता की जमकर पिटाई

रांची: भारतीय जनता पार्टी की नेत्री से छेड़खानी करना राजद नेता को महंगा पड़ गया. राष्ट्रीय जनता दल के नेता पर भारतीय जनता पार्टी की महिला नेत्री के साथ छेड़खानी करने का आरोप था. भाजपा नेत्री से छेड़खानी करने के आरोप में राजद नेता की जमकर पिटाई की गई. पिटाई करने के बाद जूते चप्पलों की माला पहनाकर उसे घुमाया गया.

सरायकेला जिला का है मामला

सरायकेला-खरसावां जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र का यह मामला है. गम्हरिया थाना क्षेत्र के शकरपुर गांव में भाजपा की स्थानीय नेत्री के साथ राजद नेता कामेश्वर यादव छेड़खानी करते हुए पकड़ा गया था. काफी दिनों से राजद नेता कामेश्वर यादव भाजपा नेत्री को परेशान कर रहा था. मोबाइल पर फोन कर परेशान करना एवं अश्लील मैसेज भी राजद नेता द्वारा भेजा जा रहा था. काफी दिनों से भाजपा नेत्री और उसके परिवार वाले राजद नेता को समझा रहे थे लेकिन उसपर कोई असर नहीं हो रहा था. राजद नेता की हरकतों से परेशान भाजपा नेत्री अधिकांश समय अपना मोबाइल भी बंद रखती थी. काफी समझाने-बुझाने का भी उस पर कोई असर नहीं हो रहा था.

घर आकर दे रहा था पैसों का लालच

पिछले तीन महीनों से भाजपा नेत्री राजद नेता की हरकतों से परेशान थी. कल वह अचानक भाजपा नेत्री के घर आ गया. घर आते ही वह भाजपा नेत्री के साथ छेड़खानी करने लगा और पैसों का लालच दिया. उसी दौरान घरवाले जुट गए और उसकी पिटाई शुरू कर दी. शोर शराबा सुनकर पास वाले भी दौड़े और राजद नेता की जमकर पिटाई की गई. जमकर ठुकाई-पिटाई करने के बाद राजद नेता को जूते चप्पलों की माला पहना पूरी बस्ती में घुमाया भी गया.

पुलिस ने किया गिरफ्तार

गम्हरिया थाना को घटना की जानकारी मिली तो पुलिस वहां पहुंची. भाजपा नेत्री की शिकायत दर्ज कर पुलिस ने आरोपी राजद नेता को गिरफ्तार भी कर लिया. गम्हरिया थानाध्यक्ष ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

via Manju Raj Patrika

No comments