Breaking News

उपेंद्र कुशवाहा पर बोले भाजपा मंत्री, जाने से समुद्र पर असर नहीं

पटना: राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के घटक दल और केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के एनडीए में बने रहने को लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं. उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी राष्ट्रीय लोकतांत्रिक समता पार्टी द्वारा पिछले दिनों आयोजित शिक्षा सुधार मानव कतार कार्यक्रम में राष्ट्रीय जनता दल नेता साथ आए तो कई तरह के कयास लगने शुरु हो गए. रालोसपा और राजद की नजदीकियां बढ़ने की बात कही जा रही है. इधर भाजपा कोटे के मंत्री ने एक बयान देकर सनसनी फैला दी है. उपेंद्र कुशवाहा के मसले पर भाजपा के मंत्री ने कहा समुंद्र पर कोई असर नहीं पड़ता है.

क्या फर्क पड़ेगा एक लोटा पानी निकलने से

बिहार सरकार के पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा कि यदि उपेंद्र कुशवाहा एनडीए से चले भी जाते हैं तो एनडीए की सेहत पर कोई असर नहीं पड़ेगा. उन्होंने यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन एक समुद्र की तरह है और समुद्र से यदि एक लोटा जल निकल भी जाता है तो कोई फर्क नहीं पड़ता है. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि उपेंद्र कुशवाहा फिलहाल एनडीए में हैं और उनके एनडीए में रहने या नहीं रहने को लेकर वही स्थिति स्पष्ट कर सकते हैं. पर्यटन मंत्री और भाजपा नेता प्रमोद कुमार ने कहा कि एनडीए में रहने या कहीं दूसरी जगह जाने को लेकर फैसला उपेंद्र कुशवाहा करेंगे और वही कुछ स्पष्ट कर सकते हैं.

मोतिहारी में थे पर्यटन मंत्री

बिहार सरकार के पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार एक कार्यक्रम में भाग लेने मोतिहारी गए थे. मोतिहारी में ही पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे. पत्रकारों से बात करने के दौरान जब उनसे उपेंद्र कुशवाहा के एनडीए में भविष्य को लेकर सवाल पूछे गए तो उन्होंने यह बयान दिया.

रालोसपा और राजद की नजदीकियों की चर्चा

बिहार की राजनीति में उपेंद्र कुशवाहा एक फैक्टर बने हुए हैं. उपेंद्र कुशवाहा भले ही फिलहाल एनडीए के मंत्री हैं लेकिन इन दिनों राजद से उनकी नजदीकियां बढ़ने की चर्चा तेज है. पिछले दिनों रालोसपा के एक कार्यक्रम में राजद नेताओं के साथ आने के बाद चर्चाओं को बल भी मिलने लगा है. हालांकि रालोसपा के वरिष्ठ नेता नागमणि ने इन चर्चाओं को अफवाह बताया और साफ किया कि उपेंद्र कुशवाहा एनडीए के अंग हैं और आगे भी रहेंगे.

via Manju Raj Patrika

No comments