Breaking News

MP: बीजेपी विधायक को आई धमकी भरी कॉल, अपशब्दों की बारिश के बाद बोला- निपटा दूंगा

अलीराजपुर: मध्यप्रदेश के अलीराजपुर के बीजेपी विधायक के साथ एक अजीबोगरीब घटना घटी. जानकारी के मुताबिक बीजेपी विधायक नागर सिंह चौहान को मोबाइल पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी दी है. इस दौरान उस व्यक्ति ने विधायक के साथ बदसलूकी से बातचीत की और काफी अपशब्द भी बोले. जानकारी के मुताबिक विधायक की शिकायत पर अलीराजपुर कोतवाली पर आईपीसी की धारा 507 के तहत धमकी देने वाले शख्स पर मामला दर्ज कर लिया गया है. मजेदार बात यह है कि शुरुआती जांच में बीजेपी को धमकाने वाला नंबर एक भाजपा नेता का ही निकला है.

विधायक ने फोन पर नहीं की बात तो भड़क गया
अलीराजपुर टीआई दिनेश सोलंकी के अनुसार अलीराजपुर विधायक नागर सिंह चौहान को शनिवार रात करीब 11 बजे एक कॉल आई थी. उस वक्त विधायक किसी विवाह समारोह में शामिल थे. बताया जा रहा है कि विधायक के मोबाइल नंबर 94251***** पर एक शख्स ने अपने मोबाइल नंबर 98931***** से काल किया और बात करनी चाही. जब विधायक ने कहा कि वह शादी समारोह में हैं और वह बाद में बात कर ले तो कॉल करने वाला शख्स विधायक पर भड़क गया और गालीगलौच कर बात करने लगा.

विधायक को बोला- निपटा दूंगा
जानकारी के मुताबिक फोन पर विधायक को कॉल करने वाले शख्स ने विधायक को जान से मारने की धमकी देते हुए कहा, “निपटा दूंगा”. जिसके बाद विधायक ने शनिवार रात ही अपने निजी सहायक के जरिए अलीराजपुर कोतवाली में शिकायत भिजवाई. पुलिस ने विधायक की तरफ से आई शिकायत पर 507 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

धमकी वाला फोन नंबर भाजपा नेता के नाम से है दर्ज
पुलिस की प्रारंभिक जांच में धमकी देने वाले शख्स का मोबाइल नंबर 98931***** झाबुआ जिले के बीजेपी अनूसुचित जनजाति मोर्चे के जिला कोषाध्यक्ष ‘राकेश डामोर’ के नाम से दर्ज होना बताया गया है. ताजा जानकारी के मुताबिक पुलिस इस हाइप्रोफाइल मामले की गहन जांच कर रही है.

  • Zee News Hindi
via Manju Raj Patrika

No comments