भाजपा शासन ने युवा पीढी को बर्बाद कर दिया है- आनन्द कौशिक

बल्लबगढ़, – बल्लबगढ़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्यासी आनन्द कौशिक ने कहा कि भाजपा शासन ने युवा पीढी को बर्बाद कर दिया है, चुनावों से पूर्व भाजपा ने युवाओं को रोजगार का वायदा किया था, लेकिन चुनाव जीतने के बाद भाजपा सरकार युवाओं को रोजगार देने मे नाकाम रही बल्कि नौकरी पर लगे हुए युवाओं से नौकरियां तक छिन ली है। जब-जब प्रदेश के युवाओं ने भाजपा सरकार के आगे रोजगार और शिक्षा को लेकर आवाज उठाई तो मुख्यमंत्री मनोहर लाल की शह पर प्रशासन ने युवाओं पर लाठियां भांजी जिसमें औरतों और बेटियों तक को नही बख्शा गया और सरकार चुप रही। आज फरीदाबाद के सैकंडो एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस प्रत्यासी आनन्द कौशिक के लिए वोट मांगी और लोगों से भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का आवाह्न किया। एनएसयूआई के प्रदेश महासचिव कृष्ण अत्री ने कार्यक्रम का नेतृत्व करते हुए कहा कि पिछले पांच वर्षों मे खट्टर सरकार ने जो युवाओं पर, बेटियों पर और छात्रों पर अत्याचार किये हैं उनको मुहंतोड़ जबाव देने का समय आ गया है। इसके लिए दोबारा से कांग्रेस की सरकार बनायें और प्रदेश को खुशहाल बनायें।
इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष सुनील मिश्रा, आईटी सैल के संयोजक श्रेय शर्मा, जिला मीडिया संयोजक अजीत त्यागी, उत्तम गौड, सचिन गर्ग, आकाश पंडित, दुर्गेश दुग्गल, मोहित भारद्वाज, सचिन चौधरी, अमन, विवेक  शर्मा, दिनेश कटारिया, भारत तंवर, अभिषेक शर्मा, आदर्श भदौरिया, विकास फागना, सचिन शर्मा, विकास, लोकेश आदि युवा कांग्रेस कार्यकर्ता विशेष रूप से मौजूद थे।
इसके अलावा कांग्रेस प्रत्यासी के लिए उनके अनुज बलजीत कौशिक व युवा कांग्रेस नेता विनोद कौशिक ने भी बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में सैक्टर-22, 23ए, आर्य नगर, रनहेडा खेडा, ऑटो पिन नगर, आजाद नगर, सीही गेट आदि विभिन्न कॉलोनियों और बाजार मे जाकर आनन्द कौशिक के पक्ष मे वोट करने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *