Breaking News

जब थाने में लड़की बोली, भले मेरा प्रेमी नाबालिग हो, पति इसी को बनाऊंगी

कटिहार- कहते हैं कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती, अगर कोई प्यार में पड़ जाए तो उसे उम्र की सीमा बांध नहीं सकती। फिर चाहे प्रेमी जोड़ा नाबालिग ही क्यों न हो, अगर प्यार में पड़ गया तो उसके लिए सब जायज लगने लगता है। ऐसा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है बिहार के कटिहार में... जहां एक लड़की को एक लड़के से प्यार हो गया। दोनों ही नाबालिग हैं ऐसे में परिवार और समाज की बंदिशें उनके आड़े जरूर आ गई। बावजूद इसके प्यार में पड़ी नाबालिग लड़की ने पुलिस के अपने प्रेमी का साथ नहीं छोड़ा और बड़ा बयान दिया है।

कटिहार में सामने आया चौंकाने वाला मामला-
पूरा मामला कटिहार के नगर थाना इलाके में स्थित कालीबाड़ी मंदिर का है। जहां गांव में रहने वाले एक नाबालिग लड़के को 10वीं की कोचिंग के दौरान एक नाबालिग लड़की से प्यार हो गया। हालात इतने आगे बढ़ गए कि उन्होंने शादी का योजना बना ली। इस बीच उनके प्यार की बात उनके परिजनों को पता चल गई और उन्होंने उनकी शादी का विरोध किया।

शादी से ठीक पहले परिवार आया आड़े-
शादी का विरोध होने पर ये प्रेमी जोड़ा गांव से भाग गया और शहर आकर एक मंदिर में शादी के लिए पहुंच गया। अभी उनकी शादी का कार्यक्रम शुरू होने वाला ही था कि लड़के के घरवाले वहां पहुंच गए। उन्होंने लड़के की जमकर पिटाई कर दी। अभी ये हंगामा जारी ही था कि पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। उन्होंने प्रेमी जोड़े को अपने साथ लेकर थाने ले गई।

मामले में हुई पुलिस की एंट्री-
पुलिस ने जब उनसे पूछताछ की पता चला कि प्रेमी जोड़े ने एक-दूसरे अलग रहने से इंकार कर दिया। पुलिस ने मामले में नाबालिग लड़की को समझाने की कोशिश की तो लड़की ने पुलिस से कहा कि भले ही मेरा प्रेमी नाबालिग ही क्यों न हो, मैं इसे ही अपना पति बनाऊंगी। फिलहाल लड़के और लड़की दोनों के ही घरवालों ने शादी से इंकार किया है। इस बीच कटिहार नगर थाना की पुलिस ने कहा है कि प्रेमी जोड़ा नाबालिग है, उनका मेडिकल कराने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल प्रेमी जोड़ा अलग होने को तैयार नहीं है।

No comments