कोरोना से संक्रमित हैं एक्टर किरण कुमार, पिछले 10 दिन से खुद को किया आइसोलेट - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Saturday, May 23, 2020

कोरोना से संक्रमित हैं एक्टर किरण कुमार, पिछले 10 दिन से खुद को किया आइसोलेट


मुंबई  एक्टर  किरण कुमार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। अभिनेता ने घर पर खुद को क्वारंटाइन लिया है।  खबरों की मानें तो  एक्टर किरण कुमार की 10 दिन पहले  कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। अब उनका अगला कोविड-19 टेस्ट 25 या 26 मई को होगा। बता दें कि किरण कुमार से जुड़ी यह खबर सबसे पहले फिल्म जर्नलिस्ट विकी लालवानी ने पोस्ट की है। 

किरण कुमार ने जारी किया बयान 
एक्टर किरण कुमार ने इस बात को लेकर एक बयान भी जारी किया है।  उन्होंने कहा कि 'इस बारे में मुझे तब पता चला जब मैं एक टेस्ट कराने हॉस्पिटल गया था। टेस्ट प्रक्रिया पूरी होने से पहले मुझे कुछ शुरुआती टेस्ट से गुजरना पड़ा। मुझे लगता है अपनी ओर से सावधानी बरतते हुए उन्होंने शुरुआती टेस्ट में ही कोविड-19 टेस्ट भी कर लिया, जिससे मेरे पॉजिटिव होने का पता चल सका।'

मुझे नहीं है कोई खांसी- बुखार
किरण कुमार को जोड़ा, “हालांकि, मेरे कोई लक्षण नहीं हैं- ना ही कोई खांसी है और ना ही कोई बुखार, कोई सांस लेने में भी तकलीफ नहीं है। मैं बिल्कुल ठीक महसूस कर रहा हूं। जैसा कि मैंने कहा, मुझे पहले भी कोई लक्षण नहीं थे। वैसे भी, मैं इस वक्त घर पर ही हूं।

टॉप फ्लोर पर रह रहे किरण कुमार
उन्होंने बताया कि  डबल  मेरा घर  2 मंजिला हैं, इसलिए शुक्र है कि जगह की कोई समस्या नहीं है। मेरी पत्नी और बच्चे निचले फ्लोर पर रहते हैं और मैंने खुद को टॉप फ्लोर पर अलग कर लिया है।”

बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर, फिल्म निर्माता करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां, समेत बोनी कपूर और फराह अली खान के घर काम करने वाले वर्कर भी कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं। 

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें