अहमदाबाद में कोरोनावायरस से कैडिला फार्मा के 3 कर्मचारियों की मौत - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Sunday, May 24, 2020

अहमदाबाद में कोरोनावायरस से कैडिला फार्मा के 3 कर्मचारियों की मौत

3 employees of Cadila Pharma killed by coronavirus in Ahmedabad - Ahmedabad News in Hindi
गांधीनगर । अहमदाबाद के ढोलका स्थित कैडिला फार्मास्यूटिकल्स ने दावा किया है कि इस वायरस से 3 कर्मचारियों की मौत हो गई। सूत्रों के मुताबिक, कंपनी के लगभग चार दर्जन कर्मचारी कोरोनावायरस से संक्रमित हैं।

सूत्रों के कहा, "अहमदाबाद के कैडिला फार्मास्युटिकल कंपनी में कोरोनावायरस से कई लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। कंपनी में कोरोनावायरस से लगभग 40-50 लोग संक्रमित हो गए हैं।"

पिछले कुछ दिनों के दौरान, कंपनी के तीन कर्मचारियों की कोरोनावायरस से मौत हो गई है।

कैडिला फार्मा के प्रवक्ता ने कहा, "हम अपने तीन सहयोगियों को खोने से बहुत दुखी हैं। हम उनके परिवारों को आवश्यक सहायता देने के लिए उनके संपर्क में हैं।"

प्रवक्ता ने कहा, "हम अपने कर्मचारियों की सुरक्षा और भलाई के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम अपने सभी कर्मचारियों के साथ लगातार संपर्क में हैं, जो अस्पताल और क्वारंटाइन में हैं।"

प्रकोप के प्रसार को देखते हुए, कंपनी ने ढोलका में अपनी विनिर्माण इकाई में कोरोनावायरस क्वारंटाइन सुविधा स्थापित की, जहां कर्मचारी चाहे घर पर सेल्फ आइसोलेशन में रह सकते हैं या फिर कंपनी के क्वारंटाइन सुविधा में।

अहमदाबाद में शुक्रवार तक कोरोनावायरस के 9,724 मामले सामने आए हैं, जबकि यहां इस वायरस से मरने वालों की संख्या 645 हो गई है। केंद्र सरकार ने इसे हॉटस्पॉट घोषित किया है। (आईएएनएस)

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें