जम्मू एवं कश्मीर में लश्कर का आतंकी समूह पकड़ाया, 4 गिरफ्तार - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Sunday, May 24, 2020

जम्मू एवं कश्मीर में लश्कर का आतंकी समूह पकड़ाया, 4 गिरफ्तार


श्रीनगर । जम्मू एवं कश्मीर के बडगाम जिले से पुलिस ने रविवार को लश्कर के एक आतंकी समूह का पता लगाकर कर चार संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी।

सूत्रों ने कहा कि पुलिस और सेना ने कॉर्डन-एंड-सर्च ऑपरेशन के दौरान लश्कर-ए-तैयबा के एक शीर्ष सहयोगी वसीम गनी को उसके अन्य तीन ओवर ग्राउंड वर्कर्स (ओजीडब्ल्यू) के साथ गिरफ्तार किया।

पुलिस के अनुसार, तीन अन्य आतंकी साथियों की पहचान फारुक अहमद डार, मोहम्मद यासीन और अजहरुद्दीन मीर के रूप में हुई है। सभी बडगाम जिले के बीरवाह के निवासी हैं।

पुलिस ने कहा कि उनके कब्जे से हथियार, गोला-बारूद और अन्य खतरनाक कागजात बरामद किए गए हैं। यह सभी इस क्षेत्र में आतंकवादियों को आश्रय और रसद सहायता प्रदान करने में शामिल रहे हैं।

पुलिस ने संदिग्धों के खिलाफ गैरकानूनी गतिविधि (रोकथाम) अधिनियम (यूएपीए) और आर्म्स एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

--आईएएनएस

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें