गूगल अपने ऑफिस 6 जुलाई से खोलेगा, सभी वर्कर को देगा 1 हजार डॉलर- #भारत_मीडिया - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Wednesday, May 27, 2020

गूगल अपने ऑफिस 6 जुलाई से खोलेगा, सभी वर्कर को देगा 1 हजार डॉलर- #भारत_मीडिया

Google will open its office from July 6 - World News in Hindi
सैन फ्रांसिस्को, । गूगल ने अपने कर्मचारियों के लिए क्रमिक, चरणबद्ध तरीके से पुन: ऑफिस लौटने की तिथि 6 जुलाई निर्धारित की है। कंपनी ने साथ ही विश्व स्तर पर आवश्यक उपकरणों और ऑफिस फर्नीचर पर खर्च के लिए अपने प्रत्येक वर्कर को एक हजार डॉलर (लगभग 75 हजार रुपये) देने की घोषणा की। वर्तमान में सभी कर्मचारी वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं।

अल्फाबेट और गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने कहा कि कंपनी 6 जुलाई से अन्य शहरों में और अधिक बल्डिंग्स खोलना शुरू कर देगी।

पिचाई ने बयान जारी कर कहा, "परिस्थिति के अनुसार अनुमति मिलने पर रोटेशन प्रोग्राम को और स्केल करके गूगल सितंबर तक 30 प्रतिशत कार्यालय क्षमता हासिल कर लेगा।"

सीईओ पिचाई ने कहा, "हम अभी भी उम्मीद करते हैं कि अधिकांश गूगल के कर्मचारी इस साल के बाकी हिस्सों के लिए बड़े पैमाने पर वर्क फ्राम होम करेंगे। ऐसे में हम प्रत्येक वर्कर को आवश्यक उपकरण और कार्यालय फर्नीचर खर्च के लिए 1,000 डॉलर का भत्ता, या उनके देश के अनुसार बराबर मूल्य देंगे।"

पिचाई के अनुसार, इस साल के लिए ऑफिस में आकर काम करने वाले कर्मचारियों की संख्या बेहद सीमित है।

--आईएएनएस

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें