बस विवाद : यूपी कांग्रेस प्रमुख अजय कुमार को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Thursday, May 21, 2020

बस विवाद : यूपी कांग्रेस प्रमुख अजय कुमार को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया


लखनऊ । उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को 14 दिनों की न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है। उन्हें लखनऊ पुलिस ने बुधवार शाम को आगरा में गिरफ्तार किया था। कांग्रेस नेता को बुधवार देर रात लखनऊ लाया गया और मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। उन्हें महानगर के सिविल अस्पताल में चिकित्सा परीक्षण के लिए ले जाया गया और फिर अस्थायी जेल ले जाया गया।

उन्हें धोखाधड़ी और जालसाजी के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था, जो प्रवासी श्रमिकों को लाने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार को कांग्रेस द्वारा दी गई बसों की सूची से संबंधित था।

बुधवार को आगरा में अदालत द्वारा एक अन्य मामले में जमानत दिए जाने के तुरंत बाद लल्लू को गिरफ्तार कर लिया गया था। बता दें कि राज्य में बसों की आवाजाही की अनुमति देने से इनकार करने के विरोध में उन्हें मंगलवार को आगरा में गिरफ्तार किया गया था।

इस बीच लखनऊ में अपने मेडिकल परीक्षण के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए लल्लू ने कहा, "ऐसे मामले और जेल की सजा एक राजनीतिक कार्यकर्ता के लिए एक इनाम है। सरकार मुझ पर ढेर सारे मामले लगा सकती है और मुझे जेल में रख सकती है लेकिन उन्हें प्रवासी श्रमिकों को तत्काल राहत देनी चाहिए।"

--आईएएनएस


A Lucknow Court has sent UP Congress President Ajay Kumar Lallu to judicial custody for 14 days. He was arrested in connection with protest by party leaders over issue of movement of buses arranged by Congress for migrant labourers. He'll be lodged in a temporary jail. (file pic)
Twitter पर छबि देखें
234 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें