कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्‍ता संजय झा कोरोना से संक्रमित - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Saturday, May 23, 2020

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्‍ता संजय झा कोरोना से संक्रमित


नई दिल्ली। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय झा कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित पाये गए हैं। झा ने शुक्रवार दोपहर खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी। झा को अब तक इस वायरस के लक्षण नजर नहीं आए, उन्‍हें फिलहाल मुंबई में होम क्‍वारंटीन किया गया है।

झा ने अपने ट्वीट में लिखा कि मैं कोविड-19 से संक्रमित पाया गया हूं। चूंकि मुझमें अभी कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं, इसलिए मैं अगले 10-12 दिन के लिए होम क्‍वारंटीन हूं। कृपया संक्रमण के खतरे को कम नहीं आंके। हम सभी असुरक्षित हैं। सभी अपना ध्‍यान रखें।

इस पोस्‍ट के बाद विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं समेत बड़ी संख्‍या में लोगों ने श्री झा के शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामना की है। शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट किया कि आपको शीघ्र स्वस्थ होने की कामना संजय। अगर मैं आपकी कोई मदद कर सकती हूं तो आप मुझे बताएं।

गौरतलब है कि चतुर्वेदी ने पिछले माह कांग्रेस छोड़कर शिवसेना का दामन थामा है। भारतीय जनता पार्टी के नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्‍गा ने भी झा के शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामना की है। उल्लेखनीय है कि झा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार के प्रमुख आलोचकों में से एक हैं।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें