Coronavirus in India : दवा कंपनी कैडिला के तीन कर्मचारियों की कोरोना से मौत - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Saturday, May 23, 2020

Coronavirus in India : दवा कंपनी कैडिला के तीन कर्मचारियों की कोरोना से मौत


गुजरात : केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 6654 नए मामले सामने आए हैं और 137 लोगों की मौत हुई है। इसके बाद देशभर में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,25,101 हो गई है, जिसमें से 69,597 सक्रिय मामले हैं, 51,784 लोग ठीक हो चुके हैं और 3,720 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, आज कर्नाटक में 196, राजस्थान में 48, ओडिशा में 80, उत्तराखंड में 20, आंध्र प्रदेश में 47 और असम में सात नए मामले दर्ज किए गए हैं। 

वहीँ दवा कंपनी कैडिला (कैडिला फार्मास्युटिकल्स) ने शनिवार को बताया कि गुजरात के ढोलका में स्थित उसके संयंत्र के तीन कर्मचारियों की कोरोना वायरस संक्रमण से मौत हो गई है। कंपनी के प्रवक्ता ने कहा कि मृतक कंपनी के उत्पादन और पैकेजिंग विभागों का हिस्सा थे। इस महीने की शुरुआत में फार्मा कंपनी की ढोलका स्थित उत्पादन इकाई के कम से कम 26 कर्मचारी घातक वायरस से संक्रमित पाए गए थे। प्रवक्ता ने कहा कि कंपनी कोरोना के कारण अपने तीन कर्मचारियों के खोने से दुखी है।

उन्होंने बताया कि एक मृत कर्मचारी को हाल ही में 20 अन्य लोगों के साथ घर में पृथक रखा गया था, जबकि दो अन्य का सोला सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा था। 

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें