यूपी के कासगंज में एक ही परिवार के छह लोग कोरोना संक्रमित - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Monday, May 18, 2020

यूपी के कासगंज में एक ही परिवार के छह लोग कोरोना संक्रमित

आगरा में कोरोना वायरस
कासगंज जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। सोमवार को छह और कोरोना संक्रमित मिले। ये सभी हरियाणा से लौटे संक्रमित युवक के परिवार के सदस्य हैं। जिले में अब कोरोना मरीजों की संख्या 15 हो गई है। इनमें तीन ठीक हो गए हैं। अब 12 सक्रिय मामले हैं। 

नौ मई को हरियाणा से लौटे एक युवक की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। इसके बाद उसके परिवार एवं संपर्क में आए 31 लोगों को लेवल-1 क्वारंटीन सेंटर में रखा गया था। इनके सैंपल कोविड-19 जांच के लिए अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज भेजे गए थे। 
सोमवार शाम को इनकी जांच रिपोर्ट मिली तो स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन में हड़कंप मच गया। इनमें युवक की पत्नी सहित परिवार के छह लोग संक्रमित मिले है। इन सभी संक्रमितों को कोरोना अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इन्हें आइसोलेशन में रखा गया है। 

जिलाधिकारी सीपी सिंह ने बताया कि जिले में छह और कोरोना संक्रमित मिले हैं। जो हरियाणा से आए संक्रमित युवक के परिवार के हैं। यह सभी क्वारंटीन सेंटर में रह रहे थे। संक्रमित पाए जाने के बाद सभी को कोरोना अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

- जिले में कुल संक्रमितों की संख्या- 15
- सक्रिय मामले- 12
- ठीक हुए- तीन    

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें