उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की पत्नी निकलीं कोरोना पॉजिटिव- #भारत_मीडिया - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Saturday, May 30, 2020

उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की पत्नी निकलीं कोरोना पॉजिटिव- #भारत_मीडिया

उत्तराखण्ड कैबिनेट मंत्री सतपाल ...
उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज की पत्‍‌नी और पूर्व मंत्री अमृता रावत के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सरकार के साथ ही शासन के उच्च अधिकारी भी सकते में हैं। अब सबकी नजरें सतपाल महाराज के कोरोना टेस्ट पर टिकी हुई हैं। अगर उनका टेस्ट भी पॉजिटिव आता है, तो सरकार के मंत्रियों और शासन के आला अधिकारियों का सैंपल टेस्ट तो होगा ही, उन्हें भी क्वारंटाइन में जाना पड़ सकता है। 

कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की पत्‍‌नी अमृता रावत का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। उनके सैंपल की रिपोर्ट  शनिवार को मिली, जिसमें वो पॉजिटिव पाई गईं। इसके बाद कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज को क्वारंटाइन कर दिया गया है। इस खबर के बाद से ही सरकार और शासन में बेचैनी है। कारण यह कि शुक्रवार को हुई कैबिनेट की बैठक में कैबिनेट मंत्री के रूप में सतपाल महाराज ने भी शिरकत की थी। 
इस बैठक में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और तमाम मंत्रियों के साथ ही मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह समेत शासन के आला अधिकारी भी उपस्थित थे। इससे पूर्व भी वह विभागीय बैठक कर चुके हैं। कई फाइलें उनके पास भी जाती हैं, जिनका वह निस्तारण भी करते हैं। अब कैबिनेट मंत्री का सैंपल परीक्षण के लिए भेजा गया है। अगर उनका सैंपल पॉजिटिव आता है, तो उनके संपर्क में आने वालों को भी क्वारंटाइन कर उनका स्वास्थ्य परीक्षण किया जाएगा। इनमें कैबिनेट बैठक में उपस्थित मुख्यमंत्री व मंत्री समेत तमाम अधिकारी शामिल हैं। 


इसके अलावा उनके द्वारा ली गई विभागीय बैठकों में शामिल अधिकारियों व कार्मिकों को भी चिह्नित किया जाएगा। यह स्थिति सभी के लिए चिंताजनक हो सकती है। यही कारण रहा कि नेता व अधिकारी इस संबंध में बात करने पर काफी चिंतित दिखे। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत स्वयं स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। अब सभी की नजरें कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की टेस्ट रिपोर्ट पर टिकी हुई हैं।

report-


जनपदन‌ए मामलेकुल संक्रमित
अल्मोड़ा45
बागेश्वर16
चम्पावत08
पिथौरागढ़21
चमोली11
रूद्रप्रयाग05
उत्तरकाशी14
टिहरी गढ़वाल0474
पौड़ी गढ़वाल28
नैनीताल05227
उधमसिंह नगर62
हरिद्वार0351
देहरादून13166
प्राइवेट लैब0821
कुल33749

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें