कपिल शर्मा ने ट्विटर पर क्‍यों मांगी माफी, जानें क्‍या है मामला? - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Friday, May 22, 2020

कपिल शर्मा ने ट्विटर पर क्‍यों मांगी माफी, जानें क्‍या है मामला?


कॉमेडियन कपिल शर्मा को एक बार फिर माफी मांगनी पड़ी है. कपिल ने इस बार पूरे कायस्थ समाज से माफी मांगी है. उन्‍होंने सार्वजनिक रूप से सोशल मीडिया पर माफी मांगी है. उन्‍होंने इस ट्वीट में कहा है कि उनका इरादा किसी की भी भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था. कपिल शर्मा ने अपनी बातों को रखने के लिए ट्विटर का सहारा लिया है.

उन्‍होंने अपने और अपनी टीम की तरफ से यह माफीनामा पेश किया है. उन्‍होंने पोस्‍ट शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा,' प्यारे कायस्थ समाज के लिए.' इस पोस्‍ट में लिखा है,' प्रिय कायस्थ समाज, 28 मार्च 2020 को प्रसारित हुए 'द कपिल शर्मा शो' के एपिसोड में श्री चित्रगुप्त जी के उल्लेख पर अगर आपकी भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो मैं अपने और अपनी टीम की तरफ से आप सब से माफी मांगता हूं.'
Twitter पर छबि देखें कपिल ने आगे लिखा, 'हमारा मकसद किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था. आप सभी खुश रहें, सुरक्षित रहें और मुस्कुराते रहें. ईश्वर से यही कामना करता हूं प्यार एवं आदर सहित नमस्कार.' इस ट्वीट को उन्‍होंने कायस्थ सभा और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय को भी टैग किया है.

28 मार्च 2020 को प्रसारित हुए एपिसोड में चित्रगुप्त को लेकर एक टिप्पणी की गई थी. कपिल शर्मा टीम की तरफ से तो इसे हल्के में लिया गया, लेकिन इसपर जमकर विवाद हुआ. कायस्थ समाज ने इसे गंभीर रूप से लिया और नाराजगी जाहिर की. अब कपिल शर्मा ने हाल ही में ट्वीट करके कायस्थ समाज से माफी मांगी है.

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का बीते दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. मौका था एक शादी समारोह का. जहां दोनों ने मिलकर शादी समारोह में जमकर समा बांधा. कपिल शर्मा ने कपिल कुमारिया के वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा था,' यह एक विशेष और खूबसूरत शाम थी पाजी. सभी के प्यार और गर्मजोशी के लिए धन्यवाद. भगवान नये जोड़े का आशीर्वाद दे और पूरे कुमारिया परिवार और दोस्तों को बधाई.' इस वीडियो में कपिल और सुनील को एकसाथ मंच साझा करते देखा जा सकता था. वीडियो में गायक मीका सिंह भी नजर आए थे. बता दें कि 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में दोनों की जुगलबंदी को बेहद पसंद किया जाता था.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें