राजद नेताओं पर मामला दर्ज होने पर भड़के तेजस्वी, कहा, 'हमें डरा नहीं सकते'- #भारत_मीडिया - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Saturday, May 30, 2020

राजद नेताओं पर मामला दर्ज होने पर भड़के तेजस्वी, कहा, 'हमें डरा नहीं सकते'- #भारत_मीडिया

lockdown violation, case registered on Tejashwi - Patna News in Hindi
पटना । बिहार में राजद नेताओं पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि आप झूठे मामले दर्ज कर हमें डरा सकते हैं, तो आप भ्रम में हैं। पटना के सचिावलय थाना में 92 और गोपालगंज जिले के हथुआ थाना में 93 लोगों पर मामला दर्ज होने के बाद तेजस्वी यादव भड़के हुए हैं।

उन्होंने शनिवार को ट्वीट कर लिखा, "आदरणीय नीतीश कुमार जी, अगर आपको लगता है कि आप मेरे और पार्टी के नेताओं के खिलाफ झूठे मामले दर्ज कर हमें डरा सकते हैं तो आप बहुत बड़े भ्रम में जी रहे हैं। जब तक आपका पसंदीदा अपराधी और आतंकी प्रवृति का विधायक गिरफ्तार नहीं किया जाता, तब तक हम आराम नहीं करेंगे और नरसंहार पीड़ित परिवार को न्याय दिलाकर रहेंगे।"

उन्होंने आगे सवाल उठाते हुए कहा, "आप क्या चाहते हैं सत्ताधारी गुंडे ऐसे ही गरीबों का कत्लेआम करते रहें और हम चुप बैठे रहें। हम भाजपा के नेतृत्व वाली नीतीश सरकार को बिहार में अराजकता नहीं फैलाने देंगे।"

इधर, तेजस्वी के ट्वीट पर पलटवार करते हुए जदयू के प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा कि तेजस्वी यादव को लगता है कि वे अभी भी जंगलराज में जी रहे हैं और कानून तोड़ा जा सकता है, तो यह गलतफहमी है। यहां कानून सबके लिए समान है। पुलिस अपना काम कर रही है और सबको न्याय मिलेगा।

--आईएएनएस

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें