अगर कांग्रेस के पास सच में 1000 बसें हैं तो लखनऊ भेजे : बसपा अध्यक्ष मायावती - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Tuesday, May 19, 2020

अगर कांग्रेस के पास सच में 1000 बसें हैं तो लखनऊ भेजे : बसपा अध्यक्ष मायावती


कांग्रेस व यूपी सरकार के बीच प्रवासी मजदूरों के लिए बसें भेजने को लेकर चल रहे विवाद पर बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती ने बयान दिया है।

उन्होंने मंगलवार को एक के बाद एक तीन ट्वीट किए। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी के पास वास्तव में 1000 बसें हैं तो उन्हें लखनऊ भेजने में देर नहीं करनी चाहिए क्योंकि यहां भी बड़ी संख्या में श्रमिक अपने घर लौटने का इंतजार कर रहे हैं।
एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि अलग-अलग राज्यों की सरकारों को भी अपने-अपने राज्यों में श्रमिक प्रवासियों के लिए रहने व खाने की उचित व्यवस्था करनी चाहिए साथ ही उन्हें घर भेजने के लिए बसों व ट्रेनों का इंतजाम भी करना चाहिए।

मायावती ने केंद्र सरकार से अपील की है कि इस समय राज्यों की आर्थिक स्थिति को ध्यान में रखकर मानवता व इंसानियत के नाते खुद अपने खर्च पर प्रवासी श्रमिकों को बसों व ट्रेनों से सुरक्षित भिजवाने के लिए सकारात्मक कदम उठाए।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें