अखिलेश ने भाजपा पर हमला बोला ,कहा संकीर्ण चश्मा बदलें - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Thursday, May 21, 2020

अखिलेश ने भाजपा पर हमला बोला ,कहा संकीर्ण चश्मा बदलें


लखनऊ | समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि एकांतवास केंद्र की बदहाली व उनके प्रति सरकार की भेदभावपूर्ण नीति की वजह से लोग वहां जाने से डर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपाई अपना संकीर्ण चश्मा बदलें।

अखिलेश ने ट्विटर के माध्यम से लिखा, "उप्र में कोरोना के संबंध में हजारों एफआईआर हो रही हैं, जिससे ऐसा लगने लगा है कि ये कोई चिकित्सीय नहीं बल्कि कोई 'आपराधिक समस्या' है। एकांतवास केंद्र की बदहाली व उनके प्रति भाजपा सरकार की भेदभावपूर्ण नीति की वजह से लोग यहां जाने से डर रहे हैं। भाजपाई अपना संकीर्ण चश्मा बदलें।"

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें एक लड़की अपने पिता को साइकिल में बैठाकर लेकर जाती दिख रही है। यह तस्वीर साझा करते हुए अखिलेश ने लिखा, "सरकार से हारकर एक 15 वर्षीय लड़की निकल पड़ी है, अपने घायल पिता को लेकर, सैकड़ों मील के सफर पऱ़, दिल्ली से दरभंगा। आज देश की हर नारी और हम सब उसके साथ हैं। हम उसके साहस का अभिनंदन करते हुए उस तक एक लाख रुपये की मदद पहुंचाएंगे।"

--आईएएनएस

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें