नोएडा में एनकाउंटर- तीन बदमाश गोली लगने से जख्मी - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Thursday, May 21, 2020

नोएडा में एनकाउंटर- तीन बदमाश गोली लगने से जख्मी


गौतमबुद्ध नगर । पुलिस और बदमाशों के बीच थाना सूरजपुर इलाके में हुई मुठभेड़ में तीन बदमाश गोली लगने से घायल हो गए, जबकि रात करीब बारह बजे हुई मुठभेड़ के दौरान चार बदमाश फरार हो गए।

एडिश्नल डीसीपी सेंट्रल नोएडा ने मुठभेड़ की जानकारी बुधवार देर रात दी। पुलिस के मुताबिक, पता चला था कि बदमाश यामाह चौक के पास से गुजर रहे हैं। मुठभेड़ में जिले के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप यानि एसओजी को भी शामिल किया गया था। पुलिस ने बदमाशों को सेक्टर-143 के पास जाकर घेर लिया। दोनो तरफ से गोलियां चलीं। पुलिस की गोली लगने से तीन बदमाश जख्मी हो गए। उन्हें काबू कर लिया गया, जबकि फरार हुए चार-पांच अन्य बदमाशों की तलाश में पुलिस ने जंगल में नया अभियान चला रखा है।

पकड़े गए बदमाशों ने कबूला है कि उन्होंने, 15 मार्च को भी इलाके में लूट की थी। पुलिस बदमाशों से पूछताछ में जुटी है। उनके पास से हथियार भी बरामद हुए हैं। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।

--आईएएनएस 

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें