बुंदेलखंड : होम क्वारेंटीन प्रवासी मजदूर ने फांसी लगाई - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Saturday, May 23, 2020

बुंदेलखंड : होम क्वारेंटीन प्रवासी मजदूर ने फांसी लगाई

Hang
बांदा । उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के कमासिन थाना क्षेत्र के मुसीवां गांव में महाराष्ट्र से लौटे एक होम क्वारेंटीन प्रवासी मजदूर ने शुक्रवार को फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली है। अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) लाल भरत कुमार पाल ने बताया, "दो दिन पूर्व महाराष्ट्र से साइकिल से अपने मुसीवां गांव लौटे प्रवासी मजदूर सुनील (19) ने शुक्रवार तड़के अधूरे मकान में लगी लोहे की सरिया से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।"

उन्होंने बताया, "लॉकडाउन की वजह से साइकिल चलाकर सात दिन में गांव पहुंचा था और वह होम क्वारेंटीन की अवधि पूरा कर रहा था। पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव उसके परिजनों को दे दिया गया है और आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।"

वहीं, मृत युवक के परिजनों ने बताया, "उसका पिता अब भी गुजरात में फंसा है। सुनील जब घर आया है, उसके जेब में एक रुपये भी नहीं था। लॉकडाउन के बाद वह बेरोजगार हो गया था।"

--आईएएनएस

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें