दिल्ली में आईआरएस अधिकारी ने की आत्महत्या- #भारत_मीडिया - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Wednesday, May 27, 2020

दिल्ली में आईआरएस अधिकारी ने की आत्महत्या- #भारत_मीडिया


नई दिल्ली । वर्ष 1988 बैच के भारतीय राजस्व सेवा (आईआएस) के एक अधिकारी ने दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित अपने आवास में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने यहां बुधवार को इस हादसे की सूचना दी। मृतक की पहचान 57 वर्षीय केशव सक्सेना के रूप में हुई है, जो आयकर विभाग में प्रमुख आयुक्त के तौर पर कार्यरत थे। वह नई दिल्ली के पॉश इलाके चाणक्यपुरी में बाबू धाम के निवासी थे।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "सक्सेना ने कथित तौर पर अपने घर के स्टडी रूम के पंखे से लटकर अपनी जान दी है। उन्होंने बिस्तर की चादर की मदद से फांसी लगाई है। उनकी बॉडी में इससे संबंधित निशान भी है।"

सुबह करीब सात बजे के लगभग उनकी पत्नी ने उन्हें कमरे में पंखे से लटकते हुए देखा। उन्हें तुरंत चाणक्यपुरी में स्थित एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित किया। अस्पताल प्रशासन द्वारा घटना के संबंध में पुलिस को सूचित किया गया।

जिस कमरे में उन्होंने फांसी लगाई वहां से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया, जिसकी अभी जांच की जा रही है। घटना के संबंध में आगे की जांच जारी है।

--आईएएनएस

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें