उत्तर रेलवे का कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, एन-आर मुख्यालय सील- #भारत_मीडिया - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Thursday, May 28, 2020

उत्तर रेलवे का कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, एन-आर मुख्यालय सील- #भारत_मीडिया

N-R headquarters sealed after staffer tests Covid-19 positive - India News in Hindi
नई दिल्ली । राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बुधवार को उत्तर रेलवे का एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया, जिसके बाद मुख्यालय की इमारत बड़ौदा हाउस को सील कर दिया गया है। उत्तर रेलवे के एक वरिष्ठ अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, "कोरोनावायरस जांच रिपोर्ट में एक वरिष्ठ कर्मचारी को पॉजिटिव पाए जाने के बाद, इमारत को दो दिनों के लिए सील कर दिया गया है।"

उन्होंने कहा कि पॉजिटिव कर्मचारी के संपर्को का पता लगाया जा रहा है और उनके संपर्क में आए अन्य कर्मचारियों को होम क्वारंटीन में रहने के लिए कहा गया है।

इस इमारत को 30 मई को खुलने से पहले पूरी तरह से सैनेटाइज किया जाएगा। यह दिल्ली में उत्तर रेलवे मुख्यालय का पहला मामला है। इससे कुछ दिनों पहले, भारतीय रेल मुख्यालय में एक कर्मचारी को पॉजिटिव पाए जाने के बाद रेल भवन को भी सील कर दिया गया था। (आईएएनएस)

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें