नोएडा : स्कूल की लाइब्रेरी स्वाहा, जांच शुरू - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Sunday, May 24, 2020

नोएडा : स्कूल की लाइब्रेरी स्वाहा, जांच शुरू


गौतमबुद्ध नगर । एक्सप्रेस-वे किनारे स्थित जेवीएम स्कूल में रविवार को भीषण आग लग गई। आग में स्कूल की लाइब्रेरी जलकर स्वाहा हो गई। पुलिस आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। आग बुझाने में दमकलकर्मियों को करीब 4 घंटे मशक्कत करनी पड़ी। जेवीएम स्कूल सेक्टर-132 में है। रविवार सुबह नोएडा फायर कंट्रोल रूम को स्कूल गार्ड ने आग लगने की खबर दी। गौतमबुद्ध नगर जिला दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह के मुताबिक, आग बुझाने के लिए मौके पर 7 गाड़ियां भेजनी पड़ीं।

अरुण सिंह ने आगे बताया, "आग पर काबू तो 4 घंटे में ही पा लिया गया था। हालांकि आग को ठंडा करने में दो तीन घंटे का और वक्त लगा।"

उन्होंने कहा, "आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। स्कूल बंद था। ऐसे में हो सकता है कि किसी ने स्कूल लाइब्रेरी की ट्यूब लाइट बगैरा ऑन करके न छोड़ दी है। यह एक आशंका भर है। न कि आग लगने का पुष्ट कारण. घटना की जांच एक्सप्रेस वे थाना पुलिस भी कर रही है।" (आईएएनएस)

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें