पीएम मोदी कल करेंगे हवाई दौरा,तूफान से हुई तबाही का लेंगे जायजा - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Thursday, May 21, 2020

पीएम मोदी कल करेंगे हवाई दौरा,तूफान से हुई तबाही का लेंगे जायजा

Prime Minister Modi will undertake an aerial survey of the affected areas of Amfan cyclone tomorrow. - Kolkata News in Hindi
कोलकाता /नई दिल्ली, 21 मई (आईएएनएस)  |  बंगाल की खाड़ी से उठे चक्रवाती तूफान अम्फान से पश्चिम बंगाल और ओडिशा में भारी तबाही हुई है। जिसके बाद बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को इन दोनों राज्यों का दौरा कर हवाई सर्वे से नुकसान का आंकलन करेंगे। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री मोदी से राज्य का दौरा करने की मांग की थी। जिसके बाद पीएमओ सूत्रों ने प्रधानमंत्री मोदी के शुक्रवार को दौरे की जानकारी दी है। प्रधानमंत्री कार्यालय के सूत्रों ने बताया, "प्रधानमंत्री मोदी सुबह साढ़े 10 बजे कोलकाता एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। फिर वहां से वह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ स्पेशल हेलीकाप्टर में सवार होकर नार्थ 24 और साउथ 24 परगना जिलों का एरियल सर्वे कर नुकसान का जायजा लेंगे।"

सूत्रों का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी पश्चिम बंगाल के बाद ओडिशा भी जाएंगे। जहां वह दोपहर करीब डेढ़ बजे मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के साथ राज्य में चक्रवाती अम्फान तूफान से हुई तबाही का हवाई सर्वे करेंगे।

बता दें कि अम्फान तूफान से पश्चिम बंगाल में भारी तबाही हुई है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के मुताबिक राज्य में तूफान से 72 लोगों की मौत हो चुकी है। ममता बनर्जी ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान प्रधानमंत्री मोदी से राज्य का दौरा करने की मांग की थी। जिसके बाद प्रधानमंत्री का पश्चिम बंगाल का दौरा तय हुआ है।

--आईएएनएस

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें