टोंक में सोनोग्राफी सेंटर के खिलाफ एसडीएम ने की कार्रवाई - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Sunday, May 24, 2020

टोंक में सोनोग्राफी सेंटर के खिलाफ एसडीएम ने की कार्रवाई


टोंक । मेहंदी बाग टोंक में सोशल डिस्टनिंग व मॉस्क सहित कोविड19 कई एडवायजरी की पालना नही किये जाने पर एसडीएम रतनलाल योगी ने कार्रवाई की ।जिन्होंने सोनोग्राफी पर कार्यरत कमर्चारी के मॉस्क नही लगाने पर पांच सौ रुपये का चालान काटा है।
श्रीनाथ सोनोग्राफी व डायग्नोस्टिक सेंटर पर सोनोग्राफी के लिए सुबह से ही काफी भीड़ लग जाती है।जहाँ न रोगी न ही सेंटर कर्मचारी मॉस्क का उपयोग करते।इस आशय की शिकायत की गई तो एसडीएम रतनलाल योगी सोनोग्राफी सेंटर पहुंचे जिन्होंने भीड़ देखी तो सोनोग्राफी मालिक को लताड़ पिलाते हुए पुलिस बुलाई तथा कोतवाल नरपतराम भी वहां पहुंच गए जिन्होंने भीड़ को हटाया।एसडीएम ने सोनोग्राफी कर्मचारी के मॉस्क नही लगाए जाने पर पांच सौ रुपये का चालान काटा।साथ ही कोविड19 की एडवायजरी की पालना नही किये जाने पा सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी। एसडीएम ने आठ व्यक्तियों के खिलाफ मॉस्क नही लगाने पर कार्रवाई की है।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें