महाराष्ट्र सरकार मजबूत है, और चिंता की कोई बात नहीं - संजय राउत - #भारत_मीडिया - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Tuesday, May 26, 2020

महाराष्ट्र सरकार मजबूत है, और चिंता की कोई बात नहीं - संजय राउत - #भारत_मीडिया

Shiv Sena on political situation in Madhya Pradesh: sanjay raut ...
मुंबई । सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए शिवसेना के सांसद संजय राउत ने मंगलवार को कहा कि वरिष्ठ नेता शरद पवार ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की है, लेकिन महा विकास अघाड़ी (एमवीए) की स्थिरता को लेकर चिंता की बात नहीं है क्योंकि यह पूरी तरह से मजबूती में है। गठबंधन सहयोगी और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी(एनसीपी) के अध्यक्ष पवार ने सोमवार शाम को उन अटकलों के बीच 90 मिनट की एक निजी बैठक की जिनमें कहा गया कि कोविड-19 महामारी से निपटने के तरीके को लेकर शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस के बीच मतभेद पैदा हो गए हैं। उसके बाद अब संजय राउत का यह बयान आया है।

राउत ने अप्रत्यक्ष रूप से संभावित राजनीतिक संकट की ओर इशारा करते हुए कहा, "विपक्ष को अभी भी कोरोना के लिए टीका और उद्धव ठाकरे की सरकार को गिराने के लिए खुराक खोजना बाकी है लेकिन प्रयास जारी हैं।"

हालांकि, उन्होंने यह भी चेतावनी दी कि राज्य को अस्थिर करने का कोई भी प्रयास भारी पड़ सकता है।

राउत ने सभी अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि "सरकार मजबूत है, और चिंता का कोई कारण नहीं है।"

--आईएएनएस

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें