SHO का आत्महत्या प्रकरण - सीआईडी क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ अधिकारियों को सौंपी जांच - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Saturday, May 23, 2020

SHO का आत्महत्या प्रकरण - सीआईडी क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ अधिकारियों को सौंपी जांच


जयपुर । प्रदेश के महानिदेशक पुलिस भूपेंद्र सिंह ने चुरू जिले के राजगढ़ थानाधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई के आत्महत्या प्रकरण की जांच सीआईडी क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ अधिकारियों को सौंपी है। उन्होंने कहा कि पुलिस बेड़े के होनहार एवं सर्वश्रेष्ठ अधिकारियों में से एक थे और उनके इस तरह से असामयिक निधन से पूरा पुलिस परिवार आहत है।

भूपेन्द्र सिंह ने बताया कि इस अप्रत्याशित घटना की परिस्थितियों की सीआईडी क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ अधिकारियों के नेतृत्व में जांच प्रारंभ कर दी गई है। इन अधिकारियों को यथाशीघ्र जांच पूर्ण करने के निर्देश दिए गए हैं।

कर्तव्यनिष्ठ पुलिस अधिकारी की आत्महत्या की घटना पुलिस परिवार के लिए दुखद है। इस दुखद घटना के बारे में कुछ लोग भ्रामक बातें फैलाने का प्रयास कर रहे है। इसे अनुचित बताते हुए उन्होंने कहा कि अनावश्यक भ्रम फैलाना उस जांबाज अधिकारी का अपमान है।

महानिदेशक ने कहा कि संपूर्ण पुलिस परिवार शोकाकुल परिवार के साथ हैं। उन्होंने स्वर्गीय विश्नोई की आत्मा की शांति एवं उनके माता-पिता व परिवारजन को यह आघात सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें