दुखद : अलग-अलग हादसों में आज 18 मजदूरों की मौत - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Tuesday, May 19, 2020

दुखद : अलग-अलग हादसों में आज 18 मजदूरों की मौत


देश भर में मंगलवार को विभिन्न सड़क हादसों में १८ गरीब मजदूरों की मौत हो गयी। बड़ा हादसा बिहार के भागलपुर में सुबह हुआ जब ९ प्रवासी मजदूरों की जान चली गयी। महाराष्ट्र में हादसे में ४ मजदूरों की जान गयी है। एक और हादसे में पुलिस के खौफ से दो मजदूरों ने पल से छलांग लगा दी जिनमें से एक की मौत हो गयी।
बिहार के भागलपुर में मंगलवार सुबह हादसे में नौ प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई। यह घटना नौगछिया की है जहाँ ट्रक और बस के बीच सीधी टक्कर हुई। घटना में कई और मजदूरों के घायल होने की जानकारी मिली है।
दूसरी घटना महाराष्ट्र के सोलापुर में स्टेट ट्रांसपोर्ट की बस के डंपर से टकराने की है जहाँ तीन प्रवासी मजदूरों की मौत हुई है जबकि बस चालक की भी जान चली गयी है। बस में झारखंड के प्रवासी मजदूर सवार थे। घायल मजदूरों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में सोमवार देर रात मजदूरों से भरा ट्रक पलट गया जिससे तीन महिला मजदूरों की मौत हो गई, जबकि १२ जख्मी हो गए। हादसा पनवाड़ी थाना क्षेत्र के झांसी-मिर्जापुर हाइवे के महुआ मोड़ पर हुआ। पुलिस ने बताया कि इस ट्रक में २२ लोग सवार थे।
एक और हादसे में पुलिस के खौफ से दो मजदूरों ने पल से छलांग लगा दी जिनमें से एक की मौत हो गयी।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें