UP : टूंडला स्टेशन पर जीआरपी की बर्बरता, ट्रेन से उतरे प्रवासियों को लाठियों से पीटा - #भारत_मीडिया - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Tuesday, May 26, 2020

UP : टूंडला स्टेशन पर जीआरपी की बर्बरता, ट्रेन से उतरे प्रवासियों को लाठियों से पीटा - #भारत_मीडिया


दिल्ली से प्रयाग जा रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन से उतरे करीब 50 महिला, पुरुष व बच्चों को टूंडला राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) पर गाली गलौज कर लाठियों से पीटने का आरोप है। बताया गया है कि आगरा मंडल के ये प्रवासी सोमवार मध्यरात्रि करीब दो बजे श्रमिक स्पेशल ट्रेन से टूंडला स्टेशन पर उतर गए थे।

जीआरपी उन्हें जबरन प्रयाग भेजना चाहती थी और वहां से वापस आने की बात कर रही थी। आरोप हैं कि जब श्रमिक नहीं माने तो इंस्पेक्टर सहित सभी पुलिसकर्मियों ने उन्हें लाठियों से पीटा। श्रमिकों में एयरपोर्ट व  होटलों में काम करने वाले लड़के व लड़कियों के साथ प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले छात्र भी शामिल हैं।

जीआरपी की पिटाई के बावजूद श्रमिक ट्रेन में सवार नहीं हुए। मंगलवार सुबह जीआरपी ने सभी को क्वारंटीन सेंटर ठाकुर बीरी सिंह कॉलेज में भर्ती कराया है। यहां सभी ने चोटों के निशान दिखाए। फिलहाल इस मामले में किसी भी अधिकारी का बयान नहीं आया है।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें