विजीलैंस ने चालक को 15,000 रुपए की रिश्वत लेते किया रंगे हाथों गिरफ्तार- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Wednesday, June 24, 2020

विजीलैंस ने चालक को 15,000 रुपए की रिश्वत लेते किया रंगे हाथों गिरफ्तार- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Vigilance arrested driver red handed taking bribe of Rs 15,000 - Punjab-Chandigarh News in Hindi
चंडीगढ़ । पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने रीजनल ट्रांसपोर्ट अथाॅरिटी (आर.टी.ए.) फरीदकोट-कम-जनरल सहायक डी.सी. फरीदकोट के चालक को जिला प्रशासनिक कंपलैक्स फरीदकोट में रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया।
इस सम्बन्धी जानकारी देते हुए पंजाब विजीलैंस ब्यूरो के एक प्रवक्ता ने बताया कि दोषी चालक अमरजीत सिंह (नंबर 36/482), जोकि पंजाब पुलिस में हवलदार है, को मलोट, जिला श्री मुक्तसर साहिब के वासी बाज सिंह की शिकायत पर गिरफ्तार किया है। उसने आगे कहा कि शिकायतकर्ता ने विजीलैंस ब्यूरो तक पहुँच की है और दोष लगाया कि उक्त आर.टी.ए. और उसका चालक उसकी नयी टूरिस्ट बस को सड़क पर चलने की आज्ञा देने के बदले 25,000 रुपए की रिश्वत की माँग रहे हैं।
इस शिकायत की पुष्टि करने के बाद विजीलैंस के उड़न दस्ता, एस.ए.एस. नगर की एक टीम ने जाल बिछाया और दोषी चालक को पहली किश्त के तौर पर रिश्वत के 15,000 रुपए लेते हुए मौके पर ही दो सरकारी गवाहों की हाजिरी में फरीदकोट से गिरफ्तार कर लिया। प्रवक्ता ने बताया कि इस सम्बन्ध में मुलजिम चालक के खिलाफ फ्लाईंग स्क्वाॅड के एस.ए.एस. नगर स्थित थाने में भ्रष्टाचार रोकथाम कानून के अंतर्गत केस दर्ज किया गया है। इस संबंधी आगे की जांच जारी है और इस मामले में उक्त आर.टी.ए. अधिकारी की भूमिका की भी जांच की जायेगी।



 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें