आगरा में कोविड-19 के आठ नए मामले आए सामने - #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Saturday, June 20, 2020

आगरा में कोविड-19 के आठ नए मामले आए सामने - #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Eight new cases of Kovid-19 surfaced in Agra - Noida News in Hindi
आगरा। आगरा मंडल के चार जिलों में बीते 24 घंटे में कोरोनावायरस के दो दर्जन से अधिक मामले सामने आए हैं। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने शनिवार को इस बात की जानकारी दी। अधिकारियों के मुताबिक, बीते 24 घंटे में आगरा में कोविड-19 के आठ नए मामलों और एक की मौत होने की पुष्टि हुई है। यहां संक्रमित मरीजों का कुल आंकड़ा अब 1,124 तक पहुंच गया है। इनमें से 914 को रिकवरी के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

शहर में सक्रिय मामलों की संख्या अब 137 है। शुक्रवार को सांस लेने की बीमारी से पीड़ित एक 65 वर्षीय वृद्ध की कोरोनावायरस से मौत हो गई है।

मैनपुरी जिले में 15 नए मामलों की पुष्टि हुई है, पिछले तीन दिनों में 44 मामले जोड़े गए हैं। दूसरी ओर मथुरा में एक वृद्ध महिला की मौत के साथ 11 नए मामलों की पुष्टि की गई है, जबकि फिरोजाबाद में आठ नए मामलों के साथ यहां मरीजों की संख्या 447 तक पहुंच गई है।

आगरा में स्वास्थ्य अधिकारियों ने सांस की समस्याओं से पीड़ित लोगों की पहचान करने के लिए सभी हॉटस्पॉट की जांच करने के निर्णय लिए हैं। एक रणनीति के हिस्से के रूप में वरिष्ठ नागरिकों के इस समूह पर निगाहें बनी रहेंगी।

--आईएएनएस



 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें