20 जून को राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा करेंगे वर्चुअल रैली - डाॅ. पूनिया- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Wednesday, June 17, 2020

20 जून को राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा करेंगे वर्चुअल रैली - डाॅ. पूनिया- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

National President Nadda will hold a virtual rally on June 20 - Jaipur News in Hindi
जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनिया ने कहा कि मोदी सरकार 2.0 का एक वर्ष पूर्ण होने पर कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए तकनीक एवं नवाचारों के सहारे वर्चुअल रैली का नया इतिहास रचने जा रही है।

डाॅ. पूनिया ने कहा कि 20 जून को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा जोधपुर व बीकानेर सम्भाग के लाखों कार्यकर्ताओं एवं जनता को वर्चुअल रैली के माध्यम से सम्बोधित करेंगे और इसी क्रम में 27 जून को अजमेर, कोटा और उदयपुर सम्भाग की वर्चुअल रैली को केन्द्रीय मंत्री नितिन गड़करी सम्बोधित करेंगे।

डाॅ. पूनिया ने कहा कि 14 जून को सम्पन्न हुई वर्चुअल रैली को केन्द्रीय कपड़ा एवं महिला बाल विकास मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी ने सम्बोधित किया था, जिसे विभिन्न माध्यमों से 35 लाख कार्यकर्ताओं एवं आमजन ने सुना व देखा। एक वर्ष के कार्यकाल को लेकर मोदी सरकार की रीति-नीति को जनता के मध्य विभिन्न सामाजिक संगठनों, समाजों, कोरोना योद्धाओं, डाॅक्टर, इंजीनियर, विभिन्न वर्गों तक लेकर गये है। भाजपा ने सातों मोर्चों की वीडियो काँफ्रेंस की, जिसमें महिला मोर्चा, किसान मोर्चा, अल्पसंख्यक मोर्चा, अनुसूचित जाति मोर्चा, अनुसूचित जनजाति मोर्चा आदि रहे। वहीं 200 विधानसभा के प्रत्येक मण्डलों में वक्ताओं द्वारा कार्यकर्ताओं एवं आमजन को वर्चुअल रैली को सम्बोधित किया जा रहा है।

डाॅ. पूनिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा जी की आयोजित होने वाली वर्चुअल रैली में फेसबुक, ट्वीटर और यूट्यूब के माध्यम से जुड़ा जा सकता है। डाॅ. पूनियां ने आज वर्चुअल रैली में भाग लेने के लिए सोशल मीडिया पर विभिन्न लिंक के पोस्टर का भी विमोचन किया। भारतीय जनता पार्टी इस रैली का प्रचार और प्रसार भी सोशल मीडिया के माध्यम से कर रही है। प्रदेश में लगभग 44,000 व्हाट्सएप ग्रुप्स बनाये गये है, जिनमें इस रैली से सम्बन्धित आमंत्रण पत्र डाले गये है। इसके अलावा, फेसबुक, ट्वीटर आदि पर भी आमंत्रण वीडिया के माध्यम से जनप्रतिनिधि एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता आमजन एवं कार्यकर्ताओं से इस वर्चुअल रैली में जुड़ने की अपील कर रहे है।




 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें