अखिलेश ने पूछा 20 लाख करोड़ के पैकेज में गरीबों के लिए कितना- #भारत_मीडिया - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Saturday, June 6, 2020

अखिलेश ने पूछा 20 लाख करोड़ के पैकेज में गरीबों के लिए कितना- #भारत_मीडिया

Akhilesh asked how much for the poor in the package of 20 lakh crores - Lucknow News in Hindi
लखनऊ । समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सरकार द्वारा दिये जा रहे पैकेज पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने पूछा है कि 20 लाख करोड़ के पैकेज में गरीबों के लिए कितना है। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने शनिवार को ट्वीटर के माध्यम कहा, "सरकार बस इतना बता दे कि 20 लाख करोड़ के तथाकथित 'महापैकेज' में कितना गरीब के लिए है कितना किसान, दिहाड़ी-प्रवासी मजदूर, छोटे व्यापारी, खुदरा कारोबारी, रेड़ी-ठेले-पटरीवाले व अन्य मजबूरों के लिए है। समाज को बांटने में माहिर लोग कृपया करके इस आर्थिक बंटवारे का हिसाब भी दे दें।"

इससे पहले उन्होंने ट्वीट के माध्यम से कहा था, "बाराबंकी से एक परिवार के पांच लोगों के अलावा उप्र के अन्य शहरों से भी आत्महत्याओं की दुखद खबरें आ रही हैं। भाजपा सरकार से अपेक्षा है कि तत्काल लोगों के खाने और कमाने का इंतजाम करे। सबसे पहले प्रदेश में भूख से लोगों का मरना रुकना चाहिए।"

--आईएएनएस

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें