यूपी में 21 आईएएस अफसरों को मिला प्रमोशन- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Thursday, June 18, 2020

यूपी में 21 आईएएस अफसरों को मिला प्रमोशन- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

यूपी में 1988-89 बैच के 21 आईएएस अफसरों ...
लखनऊ | उत्तर प्रदेश शासन ने 1988 और 1989 बैच के आईएएस अफसरों को बुधवार को अपर मुख्य सचिव पद पर प्रोन्नति दे दी। मुख्य सचिव राजेंद्र कुमार तिवारी की अध्यक्षता में बुधवार को हुई स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में नियुक्ति विभाग ने प्रमोशन के आदेश जारी किए। अपर मुख्य सचिव पद पर प्रोन्नत होने वाले 1988 बैच के अफसरों में आलोक कुमार-प्रथम, डॉ़ रजनीश दुबे, राजन शुक्ला, नवनीत सहगल, एमवीएस रामीरेड्डी, जूथिका पाटणकर, मनोज कुमार सिंह, टी़ वेंकटेश, अरविंद कुमार और एस.राधा चौहान शामिल हैं।

वहीं 1989 बैच के अफसरों में मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव शशि प्रकाश गोयल, देवेश चतुर्वेदी, मोनिका एस़ गर्ग, आराधना शुक्ला, डिंपल वर्मा, प्रशांत त्रिवेदी, मनोज सिंह, अमित मोहन प्रसाद, सुरेश चंद्रा, संजय आऱ भूसरेड्डी और अनिल कुमार-प्रथम हैं।

केंद्र सरकार में प्रतिनियुक्ति पर तैनाती के कारण जूथिका पाटणकर का प्रोफार्मा प्रमोशन किया गया है। अभी तक प्रदेश में 16 आईएएस अफसर अपर मुख्य सचिव पद पर तैनात थे। 1988 और 1989 बैच के अफसरों के प्रमोशन के बाद अब प्रदेश में कुल 36 अफसर इस पद पर तैनाती पा चुके हैं।

--आईएएनएस



 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें