मध्य प्रदेश के 27 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी - #भारत_मीडिया - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Thursday, June 4, 2020

मध्य प्रदेश के 27 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी - #भारत_मीडिया

Heavy rain warning in 27 districts of MP - Bhopal News in Hindi
भोपाल । मध्य प्रदेश में निसर्ग तूफान का असर नजर आ रहा है। बूंदाबांदी का दौर जारी है। मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटो में 27 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। राज्य में बुधवार की रात से निसर्ग तूफान के कारण मौसम का मिजाज बदला हुआ है। वहीं गुरुवार की सुबह से कई स्थानों के आसमान पर बादलों का डेरा है और बूंदाबांदी भी हो रही है, इससे गर्मी से राहत है। मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों में राज्य के 52 में से 27 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है ।

मौसम विभाग के अनुसार आगामी 24 घंटों में रीवा, सीधी, सिंगरौली, सतना, अनूपपुर, शहडोल, उमरिया, डिंडोरी, कटनी, जबलपुर, नरसिंहपुर, छिंदवाड़ा, पन्ना, दमोह, सागर, छतरपुर, विदिशा, रायसेन, सीहोर भोपाल, होशंगाबाद, बैतूल, हरदा, बुरहानपुर, खंडवा, देवास और अशोकनगर में भारी बारिश हो सकती है। (आईएएनएस)

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें