महाराष्ट्र में लॉकडाउन प्रतिबंध 30 जून के बाद भी जारी रहेगा- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Sunday, June 28, 2020

महाराष्ट्र में लॉकडाउन प्रतिबंध 30 जून के बाद भी जारी रहेगा- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Lockdown ban in Maharashtra to continue even after June 30 - Mumbai News in Hindi
मुंबई । महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने लॉकडाउन प्रतिबंध 30 जून के बाद भी जारी रहने के रविवार को संकेत दिए, हालांकि अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए अनलॉकडाउन प्रक्रिया को धीरे-धीरे लागू किया जा रहा है।

ठाकरे ने आज अपराह्न में राज्य को संबोधित करते हुए कहा, "ऐसा मत सोचिए कि 30 जून के बाद लॉकडाउन प्रतिबंध खत्म हो जाएगा .. कोविड-19 का खतरा अभी भी राज्य पर मंडरा रहा है और सभी सावधानी बरतने की जरूरत है।"

कोविड-19 के अलावा, उन्होंने कहा कि लोगों को अन्य मानसून रोगों जैसे मलेरिया और डेंगू से खुद को बचाना चाहिए।

मुख्यमंत्री ने चल रहे महामारी के मद्देनजर सभी डॉक्टरों और निजी अस्पतालों से अपनी सेवाएं शुरू करने की अपील की।

इसके साथ ही, मुंबई पुलिस ने लोगों से सख्ती से दिशानिर्देशों का पालन करने का आग्रह करते हुए रविवार को हैशटैगमिशनबिगिनअगेन के तहत कई उपायों की घोषणा की।

पुलिस उपायुक्त और मुंबई पुलिस प्रवक्ता प्रणय अशोक ने कहा कि भोजन, सब्जियां, बाजारों की यात्रा, सैलून, नाई की दुकानों के लिए केवल 2 किलोमीटर के दायरे में आवश्यक गतिविधियों के लिए बाहरी गतिविधि को जारी रखा गया है।

लोगों और वाहनों के लिए रात के कर्फ्यू को रात 9 बजे से सुबह 5 बजे तक लागू किया जाएगा।

--आईएएनएस

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें