खेलते-खेलते कुकर में फंस गया मासूम का सिर, 45 मिनट के मशक्कत के बाद निकला बाहर- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Saturday, June 13, 2020

खेलते-खेलते कुकर में फंस गया मासूम का सिर, 45 मिनट के मशक्कत के बाद निकला बाहर- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

girl head stuck in press cooker  photo- social media
गुजरात के भावनगर में एक बच्ची के सिर में प्रेसर कुकर फंसने से हड़कंप मच गया। परिवार वालों की कोशिशों के बावजूद कुकर नहीं निकला तो आनन-फानन में बच्ची को लेकर अस्पताल जाना पड़ा। जिसके बाद डॉक्टरों ने किसी तरह से उपाय कर कुकर को काटा और फिर सिर में से बाहर निकाला।

दरअसल, बच्ची ने खेल-खेल में प्रेसर कुकर को भीतर अपना सिर डाल दी और फिर जब निकालने की कोशिश की तो नहीं निकला। इसके बाद परिजनों ने भी बहुत कोशिश की लेकिन नहीं निकला। बच्ची को अस्पताल लेकर जब पहुंचे तो वहां भी डॉक्टरों ने पूरी कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। 

इसके बाद उन्होंने बर्तन काटने वाले को बुलाया गया। कुकर काटने से पहले डॉक्टर ने बच्ची को ऑक्सीजन लगाया ताकि मासूम को सांस लेने में दिकक्त न हो। इसके बाद 45 मिनट की मशक्कत के बाद कुकर को बीच से काटा गया और फिर बच्ची के सिर से अलग हुआ। हालांकि कुकर में फंसने की वजह से सिर में हल्की चोट भी लगी। जिसकी वजह से बच्ची का माथा भी सूज गया था। फिलहाल बच्ची को डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है।

वहीं, बच्ची के सिर में कुकर निकल जाने के बाद परिवार वालों ने भी अब राहत की सांस ली है। घटना को लेकर परिवार वालों ने कहा कि बच्ची ने खेल-खेल में सिर को कुकर में डाल दिया था और जब उसने निकालने की कोशिश की तो बाहर नहीं निकला। फिर डॉक्टरों को दिखाय गया।



 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें