भारत में एसर नाइट्रो 5 गेमिंग लैपटॉप लॉन्च, कीमत 72990 रुपये- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Friday, June 12, 2020

भारत में एसर नाइट्रो 5 गेमिंग लैपटॉप लॉन्च, कीमत 72990 रुपये- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Acer India launches new gaming laptop, starts from Rs 72,990 - India News in Hindi
नई दिल्ली। एसर इंडिया ने गुरुवार को अपना पहला 10 जनरेशन इंटेल कोर प्रोसेसर वाला नाइट्रो 5 गेमिंग लैपटॉप 72,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया। एसर नाइट्रो 5, 10वीं जनरेशन इंटेल कोर आई7 एच-सीरीज मोबाइल प्रोसेसर के साथ आता है, जो कि एनवीआईडीाईए जीफोर्स आरटीएक्स 2060 ग्राफिक्स सपोर्ट करता है और 144एचजेड रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले के साथ आता है।

एसर इंडिया ने अपने बयान में कहा, "हम नए गेमिंग लैपटॉप को स्ट्रांग, रिस्पॉसिवनेस, एंड इटेलिजेंट डिजाइन पर जोर देकर बनाए हैं, हम गेमिंग के शौकीनों को नई तकनीकी सुविधा के साथ बेहतरीन अनुभव देने के लिए तैयार हैं।"

इस लैपटॉप के डिस्प्ले फीचर की बात करें तो ये 15 इंच और 17.3 इंच वाली फुल एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले के साथ आता है, जो कि बेहद ही पतले बेजल फीचर से लैस है। डिस्प्ले के अलावा ये लैपटॉप ड्यूल एम2 सपोर्ट करने वाले पीसीआईई एसएसडी और रेड टेक्नोलॉजी पर काम करता है। इसमें 32जीबी तक का रैम सपोर्ट दिया गया है।

कंपनी के मुताबिक, यह आसानी से 2इंटू2 एमयू-एमआईएमओ टेक्नोलॉजी के साथ वाई-फाई6 के साथ गेमप्ले को स्ट्रीम कर सकता है। यूजर्स सपोर्टिग गैजेट्स को पोर्ट के साथ एचडीएमआई 2.0, यूएसबी टाइप-सी 3.2 जनरेशन 2, पोर्ट के साथ जोड़ सकते हैं।

इस गेमिंग लैपटॉप को ग्राहक किसी भी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म, रिटेल आउटलेट और एसर ई-स्टोर से खरीद सकते हैं।

(आईएएनएस)


 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें