बिहार के गया में ट्रक ने ऑटो की आमने-सामने टक्कर, 7 लोगों की मौत, 15 घायल- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Monday, June 15, 2020

बिहार के गया में ट्रक ने ऑटो की आमने-सामने टक्कर, 7 लोगों की मौत, 15 घायल- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Truck collides with auto face to face in Gaya, Bihar, 7 dead, 15 injured - Gaya News in Hindi
गया। बिहार के गया जिले के आमस थाना क्षेत्र में सोमवार को एक अनियंत्रित ट्रक ने दो ऑटोरिक्शा को ठोकर मार दी, जिससे ऑटो पर सवार सात लोगों की मौत हो गई जबकि 15-16 अन्य लोग घायल हो गए हैं। घायलों में तीन-चार की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक, गया के रेगनिया गांव के कई लोग दो ऑटो पर सवार होकर देव मंदिर से एक तिलक समाारोह में शामिल होकर वापस अपने गांव लौट रहे थे। तभी राष्ट्रीय राजमार्ग पर बिशुनपुरा गांव के पास विपरीत दिशा से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने दोनों ऑटो को टक्कर मार दी।

आमस के थाना प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने आईएएनएस को बताया कि इस दुर्घटना में सात लोगों की मौत हो गई है। जबकि 15 से ज्यादा लोग घायल हो गए। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है तथ घायलों का इलाज कराया जा रहा है। घायलों में तीन से चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

उन्होंने बताया कि सभी मृतक रेगनिया गांव के रहने वाले हैं। घटना के बाद से ट्रक चालक फ रार बताया जा रहा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

--आईएएनएस



 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें