गौतमबुद्धनगर में कोरोना वायरस के 70 नए मामले आए सामने - #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Monday, June 15, 2020

गौतमबुद्धनगर में कोरोना वायरस के 70 नए मामले आए सामने - #भारत_मीडिया #Bharat_Media

With Four New Positive Cases Of Corona Virus Lucknow Tally Goes Up ...
गौतमबुद्धनगर में रविवार को कोरोना वायरस के 70 नए मामले सामने आए हैं। जबकि 16 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है। जिले में अब तक 510 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। गौतमबुद्धनगर में अभी 413 सक्रिय मामले हैं। कोरोना वायरस से अब तक 12 लोगों की मौत हो चुकी है। इसी के साथ कुल संक्रमितों की संख्या 935 हो गई है। कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर वाहनों की आवाजाही में ढील बरतने की जगह पुलिस-प्रशासन ने सख्ती और ज्यादा बढ़ा दी है। बगैर पास अब नोएडा पुलिस दिल्ली भी नहीं जाने देगी। चिल्ला कट बॉर्डर पर शनिवार को पुलिस ने सख्ती बरतनी शुरू कर दी। अन्य सीमाओं पर भी पुलिसकर्मियों की तैनाती की जाएगी। वहीं, चेकिंग की वजह से बॉर्डर पर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं।
Twitter पर छबि देखें शुक्रवार को कोरोना के रिकॉर्ड मामले सामने आने के बाद जिला प्रशासन ने बॉर्डर पर सख्ती और ज्यादा बढ़ाने का फैसला लिया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक नोएडा की सीमाएं सील हैं, लेकिन दिल्ली की सीमाएं खुलने की वजह से लोग बेवजह दिल्ली जा रहे हैं। वापसी में चेकिंग के दौरान पास न होने पर विवाद बढ़ रहा है। इस समस्या से निपटने के लिए बॉर्डर पर दिल्ली जाने वालों की चेकिंग नोएडा पुलिस करेगी। बिना पास दिल्ली में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। चिल्ला बॉर्डर पर शनिवार को इस तरह की सख्ती शुरू कर दी गई। हालांकि, दिल्ली से आने वाले वाहनों की चेकिंग के दौरान लंबा जाम लग गया।




 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें