माइक्रासॉफ्ट ने अपने सभी 83 खुदरा स्टोर स्थायी रूप से बंद करने की घोषणा की - #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Saturday, June 27, 2020

माइक्रासॉफ्ट ने अपने सभी 83 खुदरा स्टोर स्थायी रूप से बंद करने की घोषणा की - #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Microsoft announces to permanently shut all its 83 retail stores - World News in Hindi
रेडमंड। माइक्रोसॉफ्ट ने अपने सभी 83 खुदरा स्टोर स्थायी तौर पर बंद करने की शुक्रवार को घोषणा की और अब वह अपने ऑनलाइन स्टोर पर ध्यान केंद्रित करेगी और खुदरा टीम के सदस्य माइक्रोसॉफ्ट कॉरपोरेट केंद्रों से उपभोक्ताओं की सेवा जारी रखेंगे।

कंपनी माइक्रोसॉफ्ट डॉट कॉम पर अपने डिजिटल स्टोरफ्रंट्स, और एक्सबॉक्स व विंडोज में स्टोर्स में निवेश जारी रखेगी, जहां हर महीने 190 मार्केट्स में 1.2 अरब से अधिक लोग पहुंचते हैं।

कंपनी अपने स्पेसेस की नए सिरे से इस तरह कल्पना करेगी कि वे सभी उपभोक्ताओं की सेवा कर सके, जिसमें लंदन, न्यूयॉर्क सिटी, सिडनी, और रेडमंड परिसरों में स्थित मॉइक्रोसॉफ्ट एक्सपीरिएंस सेंटर्स शामिल हैं।

माइक्रोसॉफ्ट स्टोर के फिजिकल लोकेशंस को बंद किए जाने के परिणामस्वरूप 30 जून, 2020 को समाप्त हो रही मौजूदा तिमाही में लगभग 45 करोड़ डॉलर का एक प्री-टैक्स चार्ज, या 0.05 डॉलर प्रति शेयर दर्ज किया जाएगा।

माइक्रोसॉफ्ट कॉरपोरेट के वाइस प्रेसीडेंट डेविड पोर्टर ने कहा, "हमारी ऑनलाइन बिक्री बढ़ी है, क्योंकि हमारे उत्पाद पेार्टफोलियो ज्यादातर डिजिटल पेशकश दे रहे हैं, और हमारी प्रतिभाशाली टीम ने किसी फिजिकल लोकेशन से आगे निकलकर उपभोक्ताओं की सफलतापूर्वक सेवा को साबित किया है।"

माइक्रोसॉफ्ट के शेयर शुक्रवार को 1.5 प्रतिशत नीचे चले गए। (आईएएनएस)



 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें